Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट संघ की बैठक में हुई घरेलू क्रिकेट को लेकर चर्चा,देखें ख़बर

भोजपुर जिला क्रिकेट संघ की बैठक में हुई घरेलू क्रिकेट को लेकर चर्चा,देखें ख़बर

by Khelbihar.com

भोजपुर 29 अगस्त: शनिवार  28 अगस्त 21 को भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारणी की एक अतिआवश्यक बैठक भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री राजीव कुमार के आवास पर संघ के अध्यक्ष श्री मनोज कुमार पांडे की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में क्रिकेट की गतिविधियों पर सभी ने अपने विचार व्यक्त किए, और सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि सत्र 2021-22 में जिला क्रिकेट की शुरुआत पिछले सत्र के बचे हुए सेमीफाइनल और फाइनल मैच से की जाएगी, जो कि कोविड-19 के कारण नहीं हो पाया था।

कार्यकारिणी ने सत्र 2021-22 के लिए खिलाड़ियों के क्लब ट्रांसफर के लिए 5 सितंबर 2021 को दोपहर 2:00 से 5:00 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है, ट्रांसफर की प्रक्रिया जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय शहीद भवन (ड्रग्स टुडे) पर रखा गया है।

इस बार भोजपुर जिला क्रिकेट लीग का पंजीकरण दिनांक 13 सितंबर 2021 से शुरू होगा और इसकी अंतिम तिथि 30 सितंबर 2021 निर्धारित की गई है।अगर किसी क्लब का पंजीकरण निर्धारित समय सीमा के अंदर नहीं होता है, तो उन क्लबों को 5 दिन का और समय दिया जाएगा, जिसके लिए उन क्लबों को लेट फाइन के रूप में अतिरिक्त ₹1000 जमा करना होग।

भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी की मीटिंग में इस सत्र के लिए पंजीकरण शुल्क ₹7000 निर्धारित किया गया है। भोजपुर जिला क्रिकेट लीग का आयोजन अक्टूबर माह से शुरू किया जाएगा।

जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए यह तय किया कि इस बार सीनियर डिवीजन में 12 टीमें जबकि जूनियर डिवीजन में 14 टीमों को स्थान दिया जाएगा। कार्यकारिणी के बैठक में दो खिलाड़ियों के द्वारा दिए गए माफीनामा पर भी विचार विमर्श किया गया, और यह तय किया गया कि दोनों खिलाड़ियों को स-सर्त जिला क्रिकेट संघ के अगले सत्र में रजिस्ट्रेशन कराने की छूट दी जाती हैं।

कार्यकारिणी ने वार्षिक आमसभा कराने पर भी विचार किया, जिसे क्रिकेट लीग आरंभ होने से पहले किया जाएगा। अध्यक्ष की अनुमति से सभा के समाप्ति की घोषणा की गई

Related Articles

error: Content is protected !!