Home Bihar पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ की बैठक संपन्न,क्लब रजिस्ट्रेशन 5 सितंबर से शुरू

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ की बैठक संपन्न,क्लब रजिस्ट्रेशन 5 सितंबर से शुरू

by Khelbihar.com

पक्ष्मी चंपारण 29 अगस्त: बीते शनिवार 28 अगस्त 2021 को पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी की बैठक बेतिया के होटल जोली ग्राउंड के सभागार में हुई। इसकी जानकारी जिला क्रिकेट संघ के सचिव  राजकुमार ने दी।

उन्होंने बताया” इस बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष श्री रवि रंजन यादव ने की जिसमें संघ के उपाध्यक्ष श्री विश्वजीत कुमार सचिव श्री राजकुमार संयुक्त सचिव श्री आशीष कुमार कोषाध्यक्ष श्री मनोज कुमार उपस्थित हुए आज के बैठक में सत्र 2020 से किसके रूपरेखा पर चर्चा हुई साथी क्लब पंजीयन खिलाड़ी पंजीयन पर फैसला लिया गया।।

फॉर्म लेने की तारीख तय की गई 5 सितंबर से 7 सितंबर 2021 तक रखी गई समय 1:00 से 5:00 तक संघ कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है फॉर्म जमा करने की तिथि 17,18,19 सितंबर समय 1:00 से 5:00 तक जमा किया जा सकता है निर्धारित समय के बाद कोई भी फोन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

क्रिकेट अंपायरिंग में रुचि रखने वाले भी अपना फॉर्म उसी समय पर संघ कार्यालय से ले सकते हैं और जमा कर सकते हैं । बैठक में कासगंज पश्चिम चंपारण में क्रिकेट के खेल मैदान के आधारभूत संरचना को शुद्ध करने हेतु प्रस्ताव पारित की पिछले बैठक में लिए गए प्रस्ताव की पुष्टि की गई धन्यवाद ज्ञापन संघ के सचिव  राजकुमार ने किया

Related Articles

error: Content is protected !!