जिग जैग चैलेंजर ट्रॉफी में जिग जैग यल्लो और ब्लू विजयी

बक्सर 20 सितंबर: जिग जैग चैलेंजर ट्रॉफी में आज दो मैच खेले गए पहला मैच जिग जैग येलो बनाम जिग जैग रेड के बीच तथा दूसरा मैच जिग जैग ग्रीन बनाम जिग जैग ब्लू के बीच खेला गया।

पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिग जैग येलो की टीम निर्धारित 20 ओवर में 134 रन का स्कोर बनाया। जिसमें सौरभ साहनी ने 19 रन,गोपाल राणा ने 17,प्रियांशु ने 15, विशाल यादव ने14,राजकुमार ने 11 तथा निखिल कुमार ने 10 रनों का योगदान दिया।अतिरिक्त के रूप में 33 रन बने। जिग जैग रेड की तरफ से आर्यन राय 3,अंकित साहनी,रोहित श्रीवास्तव ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। चार बल्लेबाज रन आउट हुए।

135 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिग जैग रेड की टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 108 रन का स्कोर बनाया, जिसमें कप्तान अभिषेक कुमार ने 52 रन, रोहित यादव ने 14, रन बनाए, शेष बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार न कर सके, अतिरिक्त के रूप में 12 रन बने। जिग जैग येलो की तरफ से प्रेम जयसवाल ने 3, विशाल यादव ने 2, अमरेश तथा आदित्य ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ। इस तरह से जिग जैग येलो 26 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिग जैग ग्रीन के बल्लेबाजों 19.1 ओवर में 87 रन का स्कोर बनाया, जिसमें रजनीश ने 42 रन बनाएं शेष बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार ना कर सके ।अतिरिक्त के रूप में 12 रन बने। जिग जैग ग्रीन की तरफ से दिवाकर, पंकज, उज्जवल तथा गुलशन ने दो-दो विकेट जबकि फैजान फरीदी ने 1 विकेट प्राप्त किया।

88 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिग जैग ब्लू की टीम ने 13.2 ओवर में 90 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। जिसमें सौरभ श्रीवास्तव ने 18,विशाल कुमार ने 17, मोनू ने 11 तथा विनायक कुमार ने 10 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। अतिरिक्त के रूप में 21 रन बने।

किड्स ड्रिंक की तरफ से सनी ने दो हर्षित कथा प्रेम ठाकुर ने एक-एक विकेट प्राप्त किया एक बल्लेबाज रन आउट हुआ इस तरह से जिगजैग ब्लू ने 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया ।

आज के मैच में अंपायर आशीष कुमार तथा विक्रम कुमार थे जबकि स्कोरर की भूमिका में विशाल कुमार गौरव थे मैच के दौरान बक्सर के वरिष्ठ खिलाड़ी फरह अंसारी, जिग जैग क्रिकेट एकेडमी के संचालक पंकज वर्मा, राजेश यादव,दीपक दुबे,मनीष कुमार,शमीम अंसारी के अलावे काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

Related posts

कार्य पर रोक के बाद BCL के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने BCA के एथिक ऑफिसर को किया मेल,

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक