Home Bihar महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की अन्जिता के नाबाद अर्धशतक से बिहार टीम फाइनल में पहुँची

महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की अन्जिता के नाबाद अर्धशतक से बिहार टीम फाइनल में पहुँची

by Khelbihar.com

पटना 03 अक्टूबर: शिप्रा रिसर्च एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में बिहार ने मध्य प्रदेश को 9 विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया . टॉस बिहार की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्यप्रदेश की टीम 15 ओवर में पांच विकेट खोकर सिर्फ 93 रनों का स्कोर बनाया जिसमे सबसे अधिक रन वैष्णवी ने 31 रन और कोमल ने 27 रन बनाया .गेंदबाजी करते हुए बिहार टीम के नंदनी ,सुष्मिता ,शिल्पी ,मुस्कान और ममता ने एक एक विकेट झटका .

जबाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी बिहार की टीम की बैटर अन्जिता यादव ने शानदार नाबाद अर्धशतक 56 रन बनाया इसके अलावे संध्या ने 19 रनों का योगदान जिसकी मदद से बिहार ने मध्यप्रदेश को 9 विकेट से पराजित किया . वुमन ऑफ़ द मैच अन्जिता यादव को दिया गया .

दूसरा मुकाबला झारखण्ड और उत्तर प्रदेश के साथ खेला गया जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखण्ड की टीम 9 विकेट पर 65 रन ही बना सकी जिसके जबाब में उत्तर प्रद्देश की टीम एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया इस तरह उत्तर प्रदेश भी फाइनल में प्रदेश कर गया .फाइनल मुकाबला बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच खेला जायेगा .

Related Articles

error: Content is protected !!