Home Bihar अरविंद कुमार के अगुवाई में मधुबनी हेमन ट्रॉफी टीम घोषित।

अरविंद कुमार के अगुवाई में मधुबनी हेमन ट्रॉफी टीम घोषित।

by Khelbihar.com

मधुबनी: बीसीसीआई कोच मनीष ओझा के प्रशिक्षण में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ हेमन ट्रॉफी टीम का बहरबन बेलाही उच्च विद्यालय के मैदान में तीन दिवसीय प्रशिक्षण खत्म।

प्रशिक्षण शिविर के समापन के अवसर पर मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के पूर्व खिलाड़ी ओम शुभांगम के द्वारा बीसीसीआई कोच मनीष ओझा को मधुबनी चित्रकला और सचिव काली चरण के द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के सचिव कालीचरण ने बताया कि मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के स्थापना बर्ष 1978 के 45 बर्षों के इतिहास में पहलीवार बीसीसीआई कोच के द्वारा जिला क्रिकेट संघ के खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया गया है, जो गौरव की बात है।

सचिव कालीचरण ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 22 मार्च से 24 मार्च तक किया गया।सचिव काली चरण ने बताया कि कोच मनीष ओझा ने प्रशिक्षण में मुख्य रूप से क्षेत्र रक्षण पर विशेष बल दिया साथ ही खिलाड़ियों को मैच के दौरान किस तरह की रणनीति होनी चाहिए पे भी खिलाड़ियों को ज्ञान दिया।

सचिव ने आज प्रशिक्षण के अंतिम दिन 24 मार्च को मधुबनी जिला क्रिकेट संघ की हाइमन ट्रॉफी के टीम की घोषणा की जिसमे 16 खिलाड़ियों सहित 5 सुरक्षित खिलाड़ी को रखा गया है।

मधेपुर पंचायत के पूर्व मुखिया अजय झा ने प्रशिक्षण शिविर के अवसर पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपलोग सभी प्रतिभावान हैं , आपलोगों की टीम मजबूत नजर आती है। दरभंगा में आपलोग उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिला और अपना नाम रौशन करेंगें।

टीम इस प्रकार से है:-

1. अरविंद कुमार “रघु” (कप्तान)
2. विभूति भास्कर
3. आदर्श कुमार
4. आयुष आनंद
5. मयंक कुमार
6. प्रीतम कुमार
7. रौशन कुमार
8. साकेत कुमार
9. मो दिलनवाज अल्लन
10. मो कादिर
11. आदित्य राज
12. राहुल मेहता
13. विकाश झा
14. गौतम सिंह
15. गौरव कुमार
16. मो दिलशाद
17. दीपक कुमार
18. आशीष कुमार
19. मो मोफिल
20. मुकेश ठाकुर
21. मो अंसारुल
टीम मैनेजर :- राजेश रंजन
सहायक मैनेजर :- अनिल कुमार
कोच :- हरिश्चंद्र चौधरी

इस अवसर पर मिहिर चंद्र झा, अर्जुन सिंह “बिन्दे”, सर्फे आलम, अमर जी, संजीव कुमार सिंह, दिलीप झा, ललित कुमार झा, हेमंत कुमार झा, अम्पायर प्रफुल्ल कुमार कर्ण सहित दर्जनों क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!