Home Bihar सैयद मुस्ताक अली टी-20: रोमांचक मुक़ाबले में असम ने बिहार को 5 रनों से हराया

सैयद मुस्ताक अली टी-20: रोमांचक मुक़ाबले में असम ने बिहार को 5 रनों से हराया

by Khelbihar.com

पटना: मुंबई में चल रहे सैयद मुस्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में असम से खेलते हुए पाँच रनों से हार गई बिहार की टीम। इस मैच में बिहार की टीम ने टॉस जीत कर क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय किया। असम की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना बिहार को जीत के लिए 201 रनों का लक्ष्य दिया, जबकि बिहार की टीम 20 ओवर में चार विकेट महज 195 रन हीं बना सकी, और काफी करीबी मुक़ाबले में बिहार को हार का सामना करना पड़ा।

असम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग ने 61, रिशव दास ने 32, पल्लव कुमार ने 29 (नाबाद) और प्र्द्युन सैकिया ने ने 20 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। बिहार की ओर से सूरज कश्यप ने 2 तथा आमोद, नवाज़ और गनी ने एक- एक विकेट लिया।

201 रनों का पीछा करने उतरी बिहार की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 195 रन हीं बना पायी। बिहार की ओर से खेलते हुए बिपिन सौरभ ने 85 रन, सकिबुल गनी ने 65 रन, सचिन कुमार सिंह ने 15 रन, अनुज राज 13 रन (नाबाद) और बाबुल कुमार 6 रन बनाकर आउट हुए।

असम की ओर से रियान पराग ने 2 विकेट तथा मुख्तार हुसैन ने एक विकेट लिए, जबकि एक खिलाड़ी रन आउट का शिकार हुआ। बिहार का अगला मैच 19 अक्टूबर को केरला से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!