Home Bihar जहानाबाद जिला जूनियर लीग में यंग बॉयज ने वैष्णवी कंस्ट्रक्शन को 57 रनो से हराया

जहानाबाद जिला जूनियर लीग में यंग बॉयज ने वैष्णवी कंस्ट्रक्शन को 57 रनो से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 02 जनवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के आठवें मैच में यंग बॉयज ने वैष्णवी कंस्ट्रक्शन को 57 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर यंग ब्वॉयज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, कप्तान अयान और रित्विक ने पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े और टीम को ठोस शुरुआत दी ।अयान (28) के आउट होने के बाद रित्विक और ऋषभ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया .

इनके बाद आखरी में अभिषेक शर्मा और सनी कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए टीम का स्कोर 35 ओवरों के समाप्ति पे 5 विकेट के नुकसान पे 231 रनो तक पहुंचा दिया । यंग बॉयज के तरफ से रित्विक ने 54 अभिषेक शर्मा ने 46 , रिशव रंजन ने 41 और सनी ने नाबाद 36 रन का पारी खेला फैजल ने भी आखिरी 5 गेंदों पे नाबाद 13 रन बना डाले ।वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के तरफ से बालाजी और अनुज ने 2 और निशांत ने 1 विकेट चटकाए ।

231 रन का पीछा करने वैष्णवी कंस्ट्रक्शन 35 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पे सिर्फ 174 रन ही बना पाई और 57 रनो से मैच हार गईं ।वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के तरफ से निशांत सिंह धोनी ने 42 अनुज ने 40 कुमार पंकज ने 29 और विकाश ने 24 रन का योगदान दिया ।यंग बॉयज के तरफ से ऋषि ने 3 फजल और लक्ष्य ने 2-2 और रिशव और आयुष नंदन ने 1-1 विकेट चटकाए ।

ऋषि शर्मा को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य आशु ने दिया ।लीग का अगला मुकाबला अजका क्रिकेट क्लब और ऐरावत फीड के बीच में एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!