Home Bihar राज मिल्क एफसी राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग के फाइनल में

राज मिल्क एफसी राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

पटना 02 जनवरी:  राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का फाइनल मुकाबला राज मिल्क एफसी और बीआरसी के बीच खेला जायेगा। फाइनल मुकाबला 6 जनवरी को खेला जायेगा।रविवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में राज मिल्क एफसी ने जीएसी को 2-0 से पराजित किया। इसके पहले पहले सेमीफाइनल में बीआरसी ने पार्क माउंट को हरा कर फाइनल का टिकट कटा चुका है।

पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही इस फुटबॉल लीग का दूसरा सेमीफाइनल पूरा गर्माहट भरा रहा है। जीएसी अपने होमग्राउंड पर खेल रही थी पर इस ग्राउंड पर राज मिल्क एफसी के प्रशंसकों की कमी नहीं थी। ऐसे पटना में राज मिल्क एफसी के प्रशंसकों की कमी नहीं है।

मैच शुरू होते ही दोनों टीमों की ओर से ताबड़तोड़ हमले शुरू हो गए। खेल के 25वें मिनट तक दोनों टीमों के बीच खूब टक्कर हुई और पहला फायदा राज मिल्क के दिलिराम संन्यासी ने उठाया। खेल के 26वें मिनट में दिलिराम ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके छह मिनट बाद दिलिराम संन्यासी ने अपना और अपनी टीम के लिए दूसरा गोल दागा और इस तरह पहले हाफ में राज मिल्क एफसी ने 2-0 की बढ़त ले ली।

नींबू-पानी के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने खूब जोर आजमाइश की पर गोल करने में किसी भी खिलाड़ी को सफलता हाथ नहीं लगी और इस तरह राज मिल्क एफसी ने 2-0 से इस मैच को जीत कर फाइनल का टिकट कटा लिया।इस मैच में राज मिल्क के इमेनेका स्टीफन और जीएसी के संजीत मंडल व कार्तिक दास को पीला कार्ड दिखाया।

Related Articles

error: Content is protected !!