Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग में संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब 67 रनों से जीता

शिवहर जिला क्रिकेट लीग में संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब 67 रनों से जीता

by Khelbihar.com
  • जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2022-23
  • संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने राॅयल टाइगर क्रिकेट क्लब को 67 रनों से हराया।

शिवहर : आज सुबह टॉस जीतकर संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम ने अंकित के 39 एवं सुभम के 35 रनों की मदद से 28.1ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया। रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब की तरफ से राहुल ने 3 और अनिकेत ने 2 विकेट लिया।

164 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब की टीम की बल्लेबाजी बहुत हीं खराब रही। पूरी टीम 20.5 ओवर में 97 रनों पर ऑल आउट हो गई और संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने अपना दूसरा मैच बङे आराम से 67 रनों से जीत लिया।संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले अंकित राज को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार श्री नवाब हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक मो शकील अख़्तर जी द्वारा प्रदान किया गया।

आज के मैच में अंपायरिंग प्रिंस सिंह एवं मो जहांगीर आलम ने की ।ऑनलाइन स्कोरिंग वरेण्यम और पुष्प शेखर द्वारा की गयी।कल इस लीग का बारहवां मैच नेशनल क्रिकेट क्लब एवं संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब के बीच सुबह दस बजे से खेला जाएगा।सचिव नवीन कुमार ने बताया कि 27 नवंबर से जूनियर डिविजन के मैच प्रारंभ होंगे एवं इसकी समाप्ति के बाद सिनियर डिविजन के बाकी मैच खेले जाएंगे।

कल रॉयल टाइगर एवं नेशनल क्रिकेट क्लब के बीच हुए मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अनिकेत राज को श्री नवाब हाई स्कूल के शिक्षक राजीव कुमार द्वारा दिया गया । कल के हीं मैच में पंजा (5 विकेट) लेने वाले युवा गेंदबाज मोहित यादव को शिवहर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार द्वारा बधाई दी गरी एवं वही गेंद उन्हें प्रदान किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!