Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में शहीद भगत सिंह सीसी व जूनियर में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में शहीद भगत सिंह सीसी व जूनियर में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 15 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग में शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने साई क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर मात्र 93 रन ही बनाया। जिसमें ब्रजेश कुमार ने 34,ओम कुमार एवं कृष्णा सिंह ने 13-13 एवं आकाश कुमार ने 10 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 10 रन बने। शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से सुमित तिवारी ने तीन,चंचल ने दो ,जबकि वसीम,राहुल तथा मंटू यादव ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने 20.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए कर मैच 6 विकेट से जीत लिया। जिसमें इरफान ने 29, संजीत राय ने 24, प्रभास ने 11 तथा मंटू यादव ने 10 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 12 रन बने। साईं क्रिकेट क्लब की तरफ से कृष्णा ने दो ,जबकि आयुष एवं अमित यादव ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। मैच में अंपायर विशाल कुमार गौरव तथा कौशल राय थे। जबकि स्कोरर शमीम अंसारी थे। कल का मैच जिग जैग क्रिकेट क्लब,बक्सर तथा बक्सर क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

जूनियर डिवीज़न लीग में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी 59 रन से विजयी

बक्सर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने डुमराव क्रिकेट एकेडमी को 59 रन से पराजित कर दिया ।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने 29.1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 209 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें शिवम मौर्य ने सर्वाधिक 61 रन, आदर्श ने 44 तथा केशव पांडे ने 28 एवं प्रकाश ने 11 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 46 रन बने। डुमराव क्रिकेट एकेडमी की तरफ से कमलेश ने तीन ,अंकुश ने दो, जबकि आर्यन यादव, विपिन यादव एवं अक्षय मिश्रा ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए डुमराव क्रिकेट एकेडमी ने 21.2 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 150 रन ही बना सका। जिसमें मनीष तिवारी तथा रजनीश कुमार ने 28,28 रन आर्यन यादव ने 17, अक्षय ने 37, विपिन ने 15 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए। अतिरिक्त के रूप में 12 रन बने। एस बी एस क्रिकेट एकेडमी की तरफ से आदर्श ने चार श्याम तथा हिमांशु ने दो-दो जबकि सूर्य एवं शिवम ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने मैच 59 रन के अंतर से जीत लिया। मैच में अंपायर आशीष कुमार एवं विक्रम कुमार थे ।जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान काफी संख्या में दर्शक एवं खिलाड़ी मौजूद थे। कल का मैच फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब तथा हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!