उधम सिंह नगर 15 मार्च: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के तत्वधान में मौर्य कैरियर एकेडमी में चल रही दो दिवसीय अंपायर की वर्कशॉप का समापन आज हुआ ।समापन में सभी प्रतिभागियों ने अपने अपने विचार रखे और बताया कि इस कार्यशाला के माध्यम से क्रिकेट के नए नियमों का और क्रिकेट की बारीकियां के बारे में पता चला। इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद दिया।

इस कार्यशाला के माध्यम से जिला क्रिकेट लीग हेतु अंपायर्स का चयन किया जाएगा जो जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में की भूमिका में नजर आएंगे । क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उधम सिंह नगर के अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि जिला क्रिकेट प्रतियोगिता की तैयारियां चल रही हैं और जल्द ही इसकी पूर्व तैयारियों के पश्चात जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता कराई जाएगी।

इसके लिए दूसरे चरण में एक स्कोरर वर्कशॉप का आयोजन किया जाएगा जो भी अभ्यर्थी स्कोरर में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं वह जल्द ही जिला एसोसिएशन के कार्यालय में अपने आवेदन भेज सकते हैं। समापन के अवसर पर मौर्य कैरियर एकेडमी के एमडी आनंद कुमार मुन्ना विश्वकर्मा बलवंत सिंह मुख्य वक्ता के रूप में कादर खान उपस्थित रहे।