Home Bihar बिहार के सीनियर पुरुष चयनकर्ताओं की लिस्ट जारी,आमिर हाशमी बने चेयरमैन

बिहार के सीनियर पुरुष चयनकर्ताओं की लिस्ट जारी,आमिर हाशमी बने चेयरमैन

by Khelbihar.com

पटना 06 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने सीनियर पुरुष टीम के चयनकर्ताओं की लिस्ट आज अपने वेबसाइट पर जारी कर दिया है। जिसमे मुख्य चयनकर्ता आमिर हाशमी को बनाया गया है।

बीसीए के अध्यक्ष के द्वारा जारी सूचना में कहा गया है कि” बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के Memorandum of Association and Rules regulation के प्रावधानों , प्रबंधन समिति ( Committee of Management ) तथा आम सभा / विशेष आम सभा में लिए गए निर्णय।

एवं प्रदत्त शक्तियों के तहत बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए चयनकर्ता के चयन हेतु आमंत्रित आवेदन के विरुद्ध प्राप्त आवेदन एवं साक्षात्कार के उपरांत मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी के द्वारा अग्रेषित एवं जिला संघों के प्रतिनिधि सह प्रभारी क्रिकेट संचालन के द्वारा अनुशंसित नामों से अस्थायी व्यवस्था के तहत क्रिकेटिंग सत्र हेतु बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संविधान के वर्णित प्रावधानों के तहत निम्न चयनकर्ता समिति Committee ) का गठन किया गया है ।

सूचना में आगे लिखा है” आम सभा / विशेष आम सभा ( 31.01.2020 / 26.06.2020 / 25.09.2020 ) में लिए गए निर्णय | शर्तों के तहत पूर्व के वार्षिक अनुबंध राशि एवं भते के अंतर्गत कार्य की गुणवत्ता एवं प्रदर्शन के समीक्षोपरांत अनुबंध को विस्तारिता स्थायी किया जाएगा ।

Men’s Senior Selection Committee :

1 ) Mr. Aamir Hasmi ( Chairman ) 2 ) Mr. Sidharth Raj Sinha ( Member )
3 ) Mr. Anant Prakash ( Member )

विशेष स्थिति हेतू सुरक्षित सूचि निम्न है : ।

1 ) Mr. Pawan Kumar
2 ) Mr. Vishnu Shankar

सूचना के साथ ही कुछ मुख्य बाते कही गई है

1: मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी , बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को निर्देशित किया जाता है कि चयनकर्ताओं का नियुक्ति पत्र / अनुबंध आम सभा / विशेष आम सभा में लिए गए निर्णय | शर्तों अनुसार निर्गत करें । चयन समिति के सभी सदस्यों को सूचित करते हुए वेव साइट पर प्रकाशित करें तथा संबंधित सभी पदाधिकारियों को सुचित करें ।

2 : चयन समिति के सभी सदस्यों को स्वयं के उपर क्रिकेट भ्रष्टाचार में शामिल अथवा दोष प्रमाणित नहीं होने तथा क्रिकेट भ्रष्टाचार से जुड़े किसी भी जांच के लंबित नहीं होने का शपथ पत्र देना अनिवार्य होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!