Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,ऑल स्टार विजयी

जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,ऑल स्टार विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का शुरूआत आज जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, एरोड्रम स्टेडियम में जिला उप विकाश आयुक्त श्री परितोष कुमार ने फीता काट कर और बलून उड़ा के किया ।

इस मौके पे जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव विनोद कुमार सिंह , अध्यक्ष श्री विश्वास सिंह , उपाध्यक्ष श्री राहुल कुमार, सचिव कंचन कुमार , कोषाध्यक्ष सबीन कुमार , टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन आशु , सदस्य रितेश रंजन , कुंज बिहारी (लल्ला ), अमिताभ प्रियदर्शी के अलावा मनोज खाटेकर, अर्चना कुमारी , महाराणा प्रताप सिंह और काफी बड़ी संख्या में क्रिकेट के समर्थक मौजूद रहें ।

इस अवसर पे जिला उप विकाश आयुक्त श्री परितोष कुमार ने सभी खिलाड़ियों को संबोधित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की वही जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव ने बताया की नई कमिटी अपना काम बहुत मेहनत और अच्छे से पूरा कर रहा है , आगे के लिए उन्होंने सभी खिलाड़ियों को आगे बढ़ते रहने और किसी भी प्रकार के गैर निबंधित टूर्नामेंट खेलने या उसमे भाग लेने से बचने को भी कहा ।

आज का मैच ऑल स्टार क्रिकेट क्लब और कायनात क्रिकेट क्लब के बीच में खेला गया जिसमें अंपायरिंग के भूमिका में श्रीकांत शर्मा और शशि कुमार मौजुद रहें वही स्कोरर के भूमिका में आयुष और शुभम मौजूद रहें ।

आज के मैच का टॉस जिला उप विकाश आयुक्त श्री परितोष कुमार ने किया जिसमे कायनात क्रिकेट क्लब ने जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कायनात क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 26.3 ओवरों में 135 रन बना के ऑल आउट हो गई, कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से सचिन कुमार ने 23 , प्रवीण आनंद ने 19 , जीतेश कुमार ने 18 और साहिल आलम ने 16 रनो का योगदान दिया

ऑल स्टार क्रिकेट क्लब के तरफ से पीयूष नंदन ने 4 , अनुराग और विष्णु ने 2,2 और गौतक , श्रेय ने 1/1 विकेट हासिल किया ।

136 रनो का पीछा करने उतरी ऑल स्टार के सलामी बल्लेबाज रजनीश कुमार और गौतम कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य को मात्र 8.2 ओवरों में बिना किसी नुकसान के पूरा कर लिया ।

ऑल स्टार के रजनीश कुमार ने मात्र 27 गेंदों में 16 चौके और 1 छक्के के मदद से नाबाद 72 और गौतम कुमार ने 12 चौके और 1 छक्के के मदद से 25 गेंदों में नाबाद 57 रन बनाया ।

पीयूष कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

Related Articles

error: Content is protected !!