Home Bihar बीसीए की वार्षिक आमसभा की बैठक संपन्न हुई कई महत्वपूर्ण निर्णय

बीसीए की वार्षिक आमसभा की बैठक संपन्न हुई कई महत्वपूर्ण निर्णय

by Khelbihar.com
  • बीसीए की वार्षिक आमसभा की बैठक संपन्न,
  • बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसले।।

पटना 09 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में राजधानी के पाटलिपुत्रा होटल सनराइज में वार्षिक आम सभा की बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में सर्वप्रथम पूर्व की बैठक की संपुष्टि ,कोषाध्यक्ष व अंकेक्षक के रिपोर्ट को आगामी बैठक आयोजित कर पास करने का निर्णय ,लोकपाल नियुक्ति पर चर्चा कर नए सिरे से नियुक्त करने,बीसीए के बैंक खाता एवं बीसीए का बिहार सरकार के निबंधन एवं उत्पाद विभाग से रजिस्ट्रेशन को नियमानुसार करा लेने का निर्णय लिया गया।।

बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहा कि बीसीसीआई से संघ को प्राप्त होने वाले अनुदान को प्राप्त करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि विभिन्न आयु वर्ग के चयन की प्रक्रिया की समीक्षा के साथ और बेहतर बनाने का निर्णय हुआ।

श्री तिवारी ने कहा कि बीसीसीआई से प्राप्त अनुदान के बाद सभी जिला संघो को क्रिकेट के वेहतर के लिए बीसीए अनुदान देगा। उन्होंने आगे कहा” चुनाव में पदाधिकारी ने रूप में जीत कर आये कटिहार ,अररिया,वेतिया, मोतिहारी समेत अन्य जिला संघो के पदाधिकारियों को बधाई दी।

बैठक को बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह,कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह,जिला प्रतिनिधि एवं बीसीए के क्रिकेट इंचार्ज संजय कुमार सिंह तथा खिलाडियों के प्रतिनिधि अमिकर दयाल ने मुख्य रूप से संबोधित किया एवं मुख्यरूप से बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने सुझाव दिए।।

बैठक में लीगल कमिटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह ने बैठक में बीसीए के निलंबित क्रिकेट ऑपरेशन(जीएम) नीरज सिंह राठौर तथा लोढ़ा कमिटी जिला संघो पर लागू होने संबंधित सुझाव दिए।बैठक ।

बैठक में बीसीएल के अध्यक्ष सोना सिंह,संयोजक ओम प्रकाश तिवारी,बीसीए के प्रवक्ता तथा मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र,टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन संजय सिंह,सीईओ मनीष राज,धर्मवीर पटवर्धन, संतोष कुमार झा,मीडिया कमिटी के संयोजक कृष्णा पटेल सहित सभी जिला संघो के प्रतिनिधि महजूद थे।। विस्तृत जानकारी बीसीए प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने दी है।।

Related Articles

error: Content is protected !!