Home Bihar शिवहर के सचिव नवीन कुमार ने की बीसीए कमिटी ऑफ़ मैनजमेंट से अपील, देखे

शिवहर के सचिव नवीन कुमार ने की बीसीए कमिटी ऑफ़ मैनजमेंट से अपील, देखे

by Khelbihar.com

शिवहर 22 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा घोषित की गई सैयद मुशताक अली टी-20 टीम के बाद बिहार क्रिकेट का माहौल पूरी तरह से गर्म है। सोसल मीडिया स्व लेकर हर जगह टीम में खिलाडियों की अनदेखी से नाराजगी देखी जा रही है।।

जिस पर शिवहर जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार ने बिहार क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के सदस्यों के एक अपील की।है।

उन्होंने कहा है” C O M के सभी व पदाधिकारियों से मेरा अनुरोध है कि साथ मिलकर एवं पूर्ण एकजुटता के साथ किसी भी समस्या से समाधान तक पहुंचने की कोशिश करें । व्यक्तिगत हितों और भविष्य की चिंता को छोङकर बिहार के बच्चों के वर्तमान को बेहतरीन बनाने का प्रयास करें ।

जैसे प्रत्येक जिला आपके लिए महत्वपूर्ण है वैसे हीं प्रत्येक जिला संघों के लिए C O M के प्रत्येक सदस्य सम्मानित और आदरणीय हैं । हम लोग कभी नहीं चाहते कि आप सबों के बीच वहां कोई बिखराव हो ।

कुछ लोगों की महात्वाकांक्षाओं के कारण जो नुकसान हो रहा है, उसे बिहार क्रिकेट संघ एवं जिला क्रिकेट संघ भुगत रहा है । आप सबों को बहुत लङना पङ रहा है । बहुत मुश्किलें हैं, इससे हम भी सहमत हैं ।

लेकिन इन परिस्थितियों से परेशान होकर आप सभी अपनी एकजुटता नहीं गंवाइए । आपकी योजनाओं और कार्यों से कुछ सहमत होंगे, कुछ असहमत होंगें । अभी तक आप सभी के समस्त निर्णयों में जिला संघों ने हमेशा अपनी सहमति प्रदान की है ।

बदले में सिर्फ हमें हमारे हक का सम्मान और खिलाड़ियों को उचित मौका चाहिए, और कुछ भी नहीं । इसलिए नकारात्मक बातों और घटनाओं के पीछे अपनी ऊर्जा नहीं गंवाइए ।

आप सभी से एक हीं अनुरोध है कि क्रिकेट के लिए कुछ ऐसा कर जाइए कि बिहार के खिलाङियों के लिए आप सभी एक मिशाल बन जाएं । ऐसा होने से खिलाड़ियों का भरोसा बढ़ेगा और बिहार का क्रिकेट बुलंदियों को छूएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!