Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में शशांक व खालिद आलम के अर्धशतक से ब्रह्मोस बॉम्बर्स विजयी

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में शशांक व खालिद आलम के अर्धशतक से ब्रह्मोस बॉम्बर्स विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का सातवां मैच टीएनपी सिटी एवेंजर्स बनाम ब्रह्मोस बॉम्बर्स के बीच खेला गया। ब्रह्मोस बॉम्बर्स ने इस मुकाबले को 83 रनो से जीत लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रह्मोस बॉम्बर्स ने 21 ओवर में 7 विकेट खोकर 218 रन बनाए।ब्रह्मोस बॉम्बर्स की तरफ से शशांक ने 43 गेंद पर 8 छक्के और 4 चौके की मदद से 77 रन और खालिद आलम की 18 गेंद पर 6 छक्के और 3 चौके की मदद से ताबड़तोड़ नाबाद 55 रन बनाए। टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट और अनिमेष शर्मा ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 24 रन देकर 1 विकेट झटके।

219 रन का पीछा करते हुए टीएनपी सिटी एवेंजर्स की पुरी टीम 136 रन पर सिमट गई। और यह मैच जीतकर ब्रम्होस बॉम्बर्स लीग में अपना जीत का खाता खोला। टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से आयुस लोहारिया ने 52 रन और गौरव ने 21 रन बनाए जबकि ब्रह्मोस बॉम्बर्स की तरफ से खालिद, अर्णव और जाहिद ने 2_2 विकेट हासिल किया। प्लेयर ऑफ द मैच शशांक उपाध्याय को नंदकिशोर सिंह के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

निर्णायक की भुमिका में संजीव तिवारी और राजीव नंदन सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर और मैच रैफरी तरविंदर सिंह थे।
स्कोरर की भुमिका में शिवाशीष चटर्जी और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे। जबकि उद्घोषक के रूप में राजन आनंद और भाग्यश्री थे जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम प्रशांत ठाकुर,विकास,मोहित, अयन ने संभाल रखा है।

इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, मनजीत सिंह, विजय मल्लिक,मनीष कुमार सिन्हा,राकेश जी, शरजील असर के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!