Home Bihar विश्व योग दिवस पर क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के सात दिवसीय योग दिवस कार्यक्रम संपन्न

विश्व योग दिवस पर क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के सात दिवसीय योग दिवस कार्यक्रम संपन्न

by Khelbihar.com

PATNA 21 जून: आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के शुभ अवसर पर उत्तर बिहार प्रांत के सप्ताह व्यापी सात दिवसीय योग दिवस कार्यक्रम का समापन हुआ । सुपौल जिला अध्यक्ष अनिल भगत प्रांत उपाध्यक्ष सुमन चंद ने अपने अपने – अपने आवास पर परिवार के साथ योगाभ्यास किया ।

सुपौल नगर के स्टेशन चौक पर राजेश मोहनका द्वारा एवं एसीएमएस क्रीड़ा केन्द्र में प्रांत मंत्री अमित ठाकुर ने करजाइन में जिला उपाध्यक्ष रामावतार मेहता एवं रोहित कुमार ने,राघोपुर में जिला सहमंत्री मिथलेश कुमार ने, सिमराही में जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह तथा गणपतगंज में जिला मंत्री मुकुल दास ने योगाभ्यास कराया ।

कार्यक्रम को एम के सुमन , मणिकांत श्रवण, संजय , रोहित कुमार, प्रतीक ,हर्ष की बात है कि उत्तर बिहार प्रांत के सुपौल जिले से अब तक 112 लोगों ने परिवार उत्सव अभियान में अपनी सहभागिता दिखाई और कार्यक्रम को सफल बनाया ।क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत की सुपौल इकाई ने बारिश के बावजूद तय 11 स्थानों पर छोटे-छोटे समूहों में योगाभ्यास का कार्यक्रम कर समाज को जागरूक किया ।

वहीं उत्तर बिहार प्रांत के सभी जिलों से लगभग 500 लोगों ने परिवार उत्सव अभियान में अपना निबंधन विभिन्न लिंक द्वारा करवाया और अब तक उन्हें बारी-बारी से सहभगिता प्रमाण पत्र जारी किया जा रहा है ।

Related Articles

error: Content is protected !!