Home Bihar वैशाली जिला रुबन कप लीग में सुरजदेब फाउंडेशन ने रंजन सीसी को किया पराजित

वैशाली जिला रुबन कप लीग में सुरजदेब फाउंडेशन ने रंजन सीसी को किया पराजित

by Khelbihar.com

वैशाली 09 दिसंबर: वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान मै सोनपुर के रमना मैदान में चल रहे रूबन कप वैशाली जिला क्रिकेट लीग के आज का मैच सूरजदेव फाउंडेशन और रंजन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

रंजन क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । मैच के दूसरे गेंद पर ही सलामी बल्लेबाज रोमियो 0 रन बनाकर आउट हो गए । इसके बाद रौशन 10 रन और अभय 17 ने स्कोर को धीरे-धीरे बढ़ाया ।

इन दोनों बल्लेबाज को आउट होने के बाद मुकेश कुमार 12 रन और दीपक 63 को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए । रंजन क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 145 रन बनाकर ऑल आउट हो गए । सूरजदेव फाउंडेशन के तरफ से प्रियांशु 2 विकेट ,चेतन रमन 2 विकेट , बीरेंद्र 2 विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुरजदेब फाउंडेशन के बल्लेबाज पंकज यादव 21 रन और प्रियांशु कुमार 54 रन के ,रवि राहुल 26 रन और नीरज के 25 रन की तेज पारी के बदौलत 19.5 ओवर मै 147/5 रन बनाकर लक्ष्य का पीछा कर ली । रंजन के तरफ से विशाल कुमार 3 विकेट और दिव्य प्रकाश 2 विकेट लिए

, सूरजदेव फाउंडेशन के प्रियांश कुमार को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया । कल का मैच डीएनएस क्लब और डीएसए रेलवे के बीच खेला जाए गा

Related Articles

error: Content is protected !!