Home Bihar अरवल रेड बना अरवल जिला जूनियर क्रिकेट लीग का चैंपियन

अरवल रेड बना अरवल जिला जूनियर क्रिकेट लीग का चैंपियन

by Khelbihar.com

अरवल 17 दिसंबर: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जूनियर क्रिकेट लीग में शुक्रवार को फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें अरवल रेड ने येलो को 92 रनों से हराकर जूनियर लीग पर कब्जा जमा लिया।

सुबह अरवल येलो के कप्तान लवकेश ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले खेलते हुए अरवल रेड ने शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान आदित्या के शानदार 87 रन (69 गेंद, 13 चौके और 1 छक्का) के बदौलत सभी विकेट खोकर 28.2 ओवर खेलते हुए 207 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके अलावा मंतोष ने 29, गौरव ने 21 तथा विकेटकीपर बल्लेबाज सुधांशु ने 16 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 33 रन बना। गेंदबाजी में गौरव ने 4, रमेश ने 3, अरमान ने 2 तथा लवकेश ने 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी येलो की टीम महज 115 रन बनाकर आल आउट हो गयी। येलो की ओर से इरफान ने 27, रोहित ने 21 तथा सोनू ने 20 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में विराट रंजन ने 4, प्रियांशु एवं गौरव ने 2 – 2 तथा आदित्या ने 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अभिमन्यु कुमार तथा जितेंद्र कुमार ने अंपायर तथा राम रमैया ने स्कोरर की भूमिका निभाई।
इस मैच का पुरस्कार वितरण 19 तारीख को पिछले साल के सीनियर लीग का फाइनल के दिन किया जाएगा। 19 तारीख को पिछले सत्र का फाइनल मुकाबला शांतिपुरम स्पोर्ट्स क्लब और आर ए एस स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!