Home Bihar बेगूसराय जिला लीग में बेगूसराय नगर सीसी, बेगूसराय सीसी, गढ़पुरा सीसी, रचियाही की टीम विजयी

बेगूसराय जिला लीग में बेगूसराय नगर सीसी, बेगूसराय सीसी, गढ़पुरा सीसी, रचियाही की टीम विजयी

by Khelbihar.com
  • रोहन और मुरारी के शानदार अर्धशतक से बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम 8 विकेट से विजई।
  • बेगूसराय नगर क्रिकेट ट क्लब, गढ़पुरा क्रिकेट क्लब, रचिक्लब, बेगूसराय क्रिकेयाही की टीम विजई

बेगुसराय 21 दिसंबर: बेगूसराय सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार, स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा, स्वर्गीय विमल चंद्र कुमार की स्मृति में रूबन कप जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन मुकाबला गांधी स्टेडियम में बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब बनाम बलिया क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

जिसमे टॉस बलिया के कप्तान ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। बाजी करते हुए बलिया क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवरों के मैच में बलिया ने 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बलिया क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन अजहर अली ने 43 और गुलशन ने 15 रनों का योगदान दिया उन्हीं बेगूसराय नगर की ओर से गेंदबाजी करते हुए रोहन को चार विकेट और बेगूसराय नगर के कप्तान प्रेम रंजन पाठक ने दो विकेट झटके

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय नगर की टीम मुरारी और रोहन के शानदार और धुआंधार अर्धशतक के बदौलत टीम को 15 ओवर में जीत दिलाई बेगूसराय नगर की ओर से सर्वाधिक रन रोहन ने नाबाद 38 गेंद में 60 रन और मुरारी ने 32 गेंदों में 52 रन बनाए वहीं दूसरी ओर बलिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए गुलशन ने दो विकेट झटके शानदार ऑलराउंड खेल के प्रदर्शन के लिए रोहन को मैन आफ द मैच चुना गया मैंने द मैच का पुरस्कार टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश के द्वारा रोहन को दिया गया।

दूसरी ओर मटिहानी मैदान में चल रहे बेगूसराय क्रिकेट क्लब और बछवारा क्रिकेट क्लब के बीच के मुकाबले में बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम ने सुमित के शानदार 5 विकेट के बदौलत बछवारा क्रिकेट क्लब को 105 रनों से हराया।
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवरों के मैच में उन 39 वे ओवर में 210 बनाकर ऑल आउट हो गई बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन रोहित ने 90 और स्वतंत्र ने 80 रन बनाए बछवारा क्रिकेट की ओर से सर्वाधिक विकेट रवि ने तीन और विकास ने दो विकेट झटके।

पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बछवारा क्रिकेट क्लब की टीम इसमें ओवर में 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बछवाड़ा की ओर से सर्वाधिक रन रोशन ने 23 और दीपक ने 18 रन बनाए वही बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुमित ने शानदार 5 विकेट झटके और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाया। शानदार गेंदबाजी करने के लिए सुमित को मैंने द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जिला क्रिकेट लेकर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार के द्वारा सुमित को दिया गया।

फटलाइजर मैदान पर चल रहे मुकाबले में गढ़पुरा की टीम ने चेरिया बरियारपुर को 21 रनों से हराया।बरौनी में चल रहे मुकाबले में रचीयाही की टीम ने छौराही क्रिकेट क्लब को 29 रनों से हरायाइस मौके पर रणवीर कुमार शोभित पासवान मोहम्मद इमरान निराला कुमार राहुल कुमार आदि मौजूद थे।इस अवसर पर निर्णायक की भूमिका में विकी कुमार नितीश कुमार मनोज कुमार वही स्कोरर ग्रुप में राम कुमार और सानू कुमार मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!