Home Bihar बिहार रणजी ट्रॉफी टीम में बड़े बदलाव पर उठे सवाल? 8 खिलाडियों को किया टीम से बाहर

बिहार रणजी ट्रॉफी टीम में बड़े बदलाव पर उठे सवाल? 8 खिलाडियों को किया टीम से बाहर

by Khelbihar.com

पटना 03 मार्च: बिहार क्रिकेट में एक बार फिर बबाल होने लगा है इस बार बिहार रणजी टीम को लेकर सवाल के घेरे में टीम मैनेजमेंट एवं कप्तान आशुतोष अमन है। जी हां आज बिहार और अरुणाचल प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला जा रहा है जिसमे बिहार रणजी टीम से पुरे 8 खिलाड़ियों का बदलाव कर दिया गया है।

इस बड़े बदलाव को लेकर बिहार क्रिकेट से जुड़े लोगो का कहना कि” अब बिहार में क्रिकेट को बजार बना दिया गया है ,बिहार में टीम का चयन करते समय तो मनमानी करते ही है अब कुछ लोगो ने बिहार रणजी टीम में कौन -कौन प्लेयिंग इलेवन में रहेगा यह भी तय करने लगे है नही तो आखिर क्या मजबूरी होगी जो जो टीम के खिलाडी शतक,अर्धशतक बनाते आ रहे है उन्हें सीधे टीम से बाहर कर दिया गया है .

दरसल पिछले दो मैच में बिहार को जीत नही मिली जबकि खिलाडियों द्वारा शानदार प्रदर्शन भी किया गया .इसमें बिहार के शकीबुल गनी वर्ल्ड रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही लगातर शानदार पारी खेलते आ रहे है .बाबुल कुमार और विपिन सौरव ने भी टीम के लिए लगातार अर्धशतक जड़े जबकि पिछले मैच में यशश्वी ऋषव ने भी शानदार नाबाद शतकीय पारी खेली थी .

लेकिन सवाल यह है उठाये जा रहे है की आखिर एकाएक इतने बदलाव कैसे हो गया .एक साथ इतने खिलाडी चोटिल तो नही हो सकते है और येसा भी नही है की जिन खिलाडियों को बाहरकिया गया उनमे सभी के सभी अच्छे प्रदर्शन भी नही किये है .

आज के मैच के लिए बिहार टीम इस प्रकार है :-

आशुतोष अमन (कप्तान)
बाबुल कुमार
एस गनी
ऋषव
विक्रांत सिंह
बंसी
सौरव कुमार
शिवम सिंह
गोविंद
निखिल (विकेटकीपर)
सोतिया

Related Articles

error: Content is protected !!