Home Bihar गणतंत्र दिवस के अवसर खेले गए क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन की टीम 9रन से विजयी

गणतंत्र दिवस के अवसर खेले गए क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन की टीम 9रन से विजयी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai:गणतंत्र दिवस के अवसर पर क्रिकेट मैच का आयोजन जिला प्रशासन एवं नागरिक एकादश के बीच गाँधी स्टेडियम में खेला गया। जिला प्रशासन की ओर से प्रशासन की टीम एवं नागरिक की ओर से डॉक्टर, शिक्षक, पत्रकार एवं समाजसेवी शामिल थे।इस मैच में जिला प्रशासन की टीम ने रोमांचक मुकाबले में शानदार 09 रनों से जीत हासिल की।

जिला प्रशासन की टीम की ओर से जिला प्रशासन टीम के कप्तान जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा(37 रन), एवं पुलिस कप्तान अवकाश कुमार(60 रन) ने ओपेनिंग बल्लेबाजी करते हुए शानदार 94 रनों की पहले विकेट के लिए साझेदारी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिला प्रशासन ने 15 ओवर में 139 रनों का विशाल लक्ष्य नागरिक एकादश के सामने रखा,

जिसका पीछा करते हुए नागरिक एकादश की अछि शुरुआत हुई,लेकिन टीम लक्ष्य से 9 रन पीछे रहकर निर्धारित15 ओवर में 130 रन ही जुटा पायी।इस टीम की ओर से दीपक कुमार ने 59 रन, गौरव भारद्वाज ने 22 रन एवं बाएं हाथ के बल्लेबाज नीरज कुमार ने 41 रन बनाये। नागरिक एकादश टीम के कप्तान दिलीप सिन्हा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।शानदार बल्लेबाजी एवम गेंदबाजी के लिये पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में विवेक कुमार एवं टुनटुन जी थे। कमेंट्री की भूमिका मोहम्मद जावेद ने की।मैच समाप्ति पर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मिर्तुंजय कुमार वीरेश ने पुलिस कप्तान अवकाश कुमार को पौधा देकर सम्मानित किया। विजेता टीम को ट्रॉफ़ी अमरेंद्र कुमार अमर एवं उपविजेता की ट्रॉफ़ी पुलिस कप्तान द्वारा दिया गया। इस कार्यक्रम का सफल आयोजन जिला प्रशासन द्वारा किया गया। इस मौके पर जिला के समाजसेवी, नागरिक, एवं कई खिलाड़ी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!