Home Bihar बेगूसराय जिला में गुलशन ने जड़ा शतक,बेगूसराय नगर सीसी, मटिहानी ग्रामीण सीसी और बरौनी सीसी विजयी

बेगूसराय जिला में गुलशन ने जड़ा शतक,बेगूसराय नगर सीसी, मटिहानी ग्रामीण सीसी और बरौनी सीसी विजयी

by Khelbihar.com

बेगूसराय 23 दिसंबर: बेगूसराय सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार, स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा, स्वर्गीय विमल चंद्र कुमार की स्मृति में रूबन कप जिला क्रिकेट लीग का चौथे दिन का मुकाबला गांधी स्टेडियम में बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब बनाम बछवाड़ा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

जिसमे टॉस बछवाड़ा क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए बछवाड़ा क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवर के मैच में 22 वे ओवर में 106 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बछवाड़ा क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन इम्तियाज आलम ने 28 और दीपक ने 19 रन बनाए वही बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए रोहन सिंह ने एक बार फिर से 4 विकेट झटके वहीं कप्तान प्रेम रंजन पाठक को 3 विकेट मिले।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम 15वें ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से रोहन ने शानदार 52 रनों की पारी खेली वही विनीत ने 23 रनों की पारी खेली बछवारा क्रिकेट क्लब की ओर से इम्तियाज आलम ने दो विकेट और नीतीश और आशीष ने एक-एक विकेट झटके। शानदार प्रदर्शन के लिए रोहन सिंह को एक बार फिर से मैंने ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष अमित कुमार मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने संयुक्त रूप से दिया।

बेगूसराय रूबन कप जिला क्रिकेट लीग का दूसरा मुकाबला मटिहानी ग्राउंड में खेला गया जिसमें मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम 7 विकेट से विजई रही। टॉस जीतकर बाजी करने उतरी बलिया क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में अपने 8 विकेट खोकर कुल 199 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें बलिया के बल्लेबाज गुलशन कुमार ने बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग का दूसरा शतक जड़ा वही उनका साथ देते हुए अमित राधे ने 23 रन बनाए मटिहानी ग्रामीण की ओर से सर्वाधिक विकेट धीरज और गौरव ने तीन-तीन विकेट झटके

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी ग्रामीण की टीम लक्ष्य को 31 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से आदर्श ने 83 रनों की शानदार पारी खेली वही उनका साथ देते हुए कप्तान निशित ने 73 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत हासिल करवाने में अहम भूमिका निभाई बलिया की ओर से एकमात्र सफल गेंदबाज विराट ने दो विकेट झटके शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए धीरज को मैन आफ द मैच में चुना गया।

बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग का तीसरा मुकाबला जो बरौनी में खेला गया। उसमें बरौनी क्रिकेट क्लब की टीम ने बिहट क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिहट क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 40 ओवर के मैच में 38 ओवर में 191 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बिहट की ओर से सर्वाधिक रन ऋषि ने 61रन और अंश ने 22 रम बनाए बरौनी की ओर से गेंदबाजी करते हुए निधि ने 3 विकेट वही भानु और अतुल ने 2-2विकेट झटके

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बरौनी क्रिकेट क्लब की टीम लक्ष्य को 31वे ओवर में ही हासिल कर लिया। बरौनी क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन अतुल ने 44 और दुर्गेश ने 33 रन बनाए बिहट की ओर से गेंदबाजी करते हुए सोनू ने 3 विकेट और प्रिंस ने 2 विकेट झटके।शानदार खेल का प्रदर्शन करने के लिए निधि को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इस अवसर पर निर्णायक की भूमिका में दीपक कुमार नितीश कुमार वही स्कोरर के रूप में राम कुमार और सानू कुमार मौजूद थे बरौनी के निधि को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव कृष्ण कन्हैया सिंह राजीव रंजन कक्कू के द्वारा प्रदान किया गया इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार रणवीर कुमार निराला कुमार मो इमरान राजीव कुमार शोभित कुमार प्रेम रंजन पाठक मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!