Home Bihar अफ़ज़ल के फ़िरकी के सामने ढेर हुई सीपीएन क्रिकेट एकेडमी, पिपराही की जीत।

अफ़ज़ल के फ़िरकी के सामने ढेर हुई सीपीएन क्रिकेट एकेडमी, पिपराही की जीत।

by Khelbihar.com

शिवहर:  ज़िला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सीनियर ज़िला लीग मैच में पिपराही क्रिकेट क्लब के हरफ़नमौला लेफ़्टआर्म ओर्थोड़ोक्स गेंदबाज़ अफ़ज़ल सिद्दीक़ी ने अपने शानदार गेंदबाज़ी से पिपराही क्रिकेट क्लब को जीत दिलाया।

इस मुक़ाबले में पीपराही क्रिकेट क्लब पहले गेंदबाज़ी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में सीपीएन क्रिकेट एकेडमी को महज़ 93 रनो पर ही समेट दिया। पीपराही क्रिकेट क्लब से खेल रहे लेफ़्टआर्म ओर्थोड़ोक्स गेंदबाज़ अफ़ज़ल सिद्दीक़ी ने 5.3 ओवरों में 2 मेडन ओवर के साथ 0.55 के एकोनोमी से मात्र 3 रन दिया एवं 4 महत्वपूर्ण विकेट झटके। सीपीएन क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए प्रियांशु कुमार ने सर्वाधिक 24 रन बनाए, प्रियांशु से अफ़ज़ल की फिरकी गेंदबाज़ी को समझने में चूक हुई फलस्वरूप अफ़ज़ल के द्वारा क्लीन बोल्ड के शिकार हुए।

जवाबी पारी में पिपराही क्रिकेट क्लब मात्र तीन विकेट के नुक़सान पर 16वें ओवर में 96 रन बनाकर यह मुक़ाबला जीत लिया। पिपराही क्रिकेट क्लब की ओर से मुकुल रंजन ने सर्वाधिक 32 रन बनाए। डीएलसीएल इंडिया में अभ्यासरत अफ़ज़ल ने गेंदबाज़ी की बारीकी के गुण डीएलसीएल में कार्यरत कोच शिवा यादव से प्राप्त किए। इस बेहतर प्रदर्शन के लिए डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त ने अफ़ज़ल को बधाई दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!