Home Bihar पटना हाई कोर्ट में बिहार क्रिकेट संघ के वकील ने मांगा माफ़ी : आदित्य वर्मा

पटना हाई कोर्ट में बिहार क्रिकेट संघ के वकील ने मांगा माफ़ी : आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट और कोर्ट इससे तो आप प्राचीत ही होंगे। एक और ख़बर हैं बिहार क्रिकेट पर कोर्ट से। आदित्य वर्मा ने प्रेस विग्यप्ति के माध्यम से बताया हैं कि “आज पटना माननीय हाई कोर्ट में मेरे काउंसिल श्री अभिनव श्रीवास्तव ने अपना बहस पूरा कर लिया।

अपने बहस के दौरान माननीय कोर्ट को अभिनव ने हर प्रकार से कोर्ट के सामने वह सारी बातें रख दिया जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में आज के दिन में हो रहा है चाहे खिलाड़ियों से पैसे मांगने का बात हो या एक रिटायर्ड जिला सेशन जज श्री पारसनाथ राय जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के एक लोकपाल थे और जब उन्होंने कुछ आदेश पारित किया था।

पहले अवैध रूप से उनको लोकपाल के पद से हटा दिया गया उसके पश्चात पटना के पाटलिपुत्र थाना में मनोज कुमार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा उन पर विभिन्न धाराओं में FIR भी दर्ज करा दिया गया जैसे ही अभिनव जी अपने argument के दौरन कोर्ट के सामने ये रखा माननीय कोर्ट ने बहुत ही गुस्से में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के वकील से जब यह पूछा तो उन्होंने अपनी ओर से माफी मांगा।

श्री वर्मा ने आगे बताया कि ” कोर्ट ने कहा जा कर पटना जिला जज के यहां केस को वापस करें इसके अलावा तीन-चार खिलाड़ियों का जाली उम्र प्रमाण पत्र पर भी बहस हुआ कोर्ट को या बताया गया बीसीसीआई के संज्ञान में सारी चीज रहते हुए भी मौन धारण किए हुए था अंत में अभिनव श्रीवास्तव ने जम्मू कश्मीर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन का हवाला देते हुए कोर्ट को कहा वर्तमान स्थिति में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में भी एक जांच कमेटी बनाकर जांच कर दे क्योंकि बिहार के क्रिकेट के भविष्य के लिए या बहुत जरूरी है।

Related Articles

error: Content is protected !!