Home Bihar दिल्ली को हराकर गोपालगंज बना प्रथम डॉ मो .शाहबुद्दीन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट चैम्पियन

दिल्ली को हराकर गोपालगंज बना प्रथम डॉ मो .शाहबुद्दीन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट चैम्पियन

by Khelbihar.com

सारण 02 जनवरी: राजेंद्र स्टेडियम में सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित प्रथम डॉ मो .शाहबुद्दीन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला गोपालगंज और नई दिल्ल्ली के बीच खेला गया .

पहले बल्लेबाजी करते हुए गोपालगंज की टीम ने रवि शर्मा के 60 रन ,सचिन सिंह के 37 रनों के मदद से 157 रनों का स्कोर बनाया .जबकि गेंदबाजी करते हुए दिल्ली की ओर से अभिषेक ने तीन,प्रशांत और अमरजीत ने एक एक विकेट झटका .

फाइनल ट्राफी के जीतने के लिए गोपालगंज के ओर से मिले लक्ष्य के जबाब में उतरी दिल्ली की टीम 144 रन ही बना सकी और इस बार ट्राफी जितने का सपना इसी के साथ खत्म हो गया .दिल्ली के लिए अभिषेक ने 58 रन और अमरजीत ने 39 रन बनाए .गेंदबाजी में गोपालगंज के अनुज ने चार,और आमोद ने एक विकेट झटका . अनुज को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया .

इस सीरिज में शानदार प्रदर्शन करनेवाले सचिन सिंह को मैन ऑफ़ द सीरिज तथा अनुज राज को बेस्ट गेंदबाज ,रवि शर्मा को बेस्ट बैटर चुना गया .आज के फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में अब्दुल बरी सिद्दकी,हरिशंकर यादव,पूर्व एमएलसी परमात्मा राम,लालाव्ती गिरी आदि उपस्तिथ थे ..

विजेता टीम को हिना साहब ने एक लाख रूपये और ट्राफी प्रदान की,उपविजेता टीम को 51 हजार और ट्राफी प्रदान किया गया . इसी मौके पर डीसीए के अजय तिवारी,शमशीर अहमद, नंदन सिंह, आर.के दुर्वेदी,रितेश कु,बाबुल,दानिश उपस्तिथ थे .रानी लक्ष्य्मिवाई के नेशनल football खिलाड़ी को सम्न्नित किया गया .

Related Articles

error: Content is protected !!