Home Bihar district leagues ईस्ट चंपारण लीग:-यंग क्रिकेट क्लब ने कनौजिया क्रिकेट क्लब(ब्लू) को 149रनों से हराया।

ईस्ट चंपारण लीग:-यंग क्रिकेट क्लब ने कनौजिया क्रिकेट क्लब(ब्लू) को 149रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे स्व.रविशंकर सहाय उर्फ धन्ना जी मेमोरियल स्मृति जिला क्रिकेट लीग मैच में ब्रावो यंग क्रिकेट क्लब ने एकतरफा मुकाबले में कनौजिया क्रिकेट क्लब(ब्लू) को 149 रन से हरा दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर खेले गए इस मुकाबले में ब्रावो की टीम ने टॉस जीतकर निर्धारित 25 ओवर के इस मैच में 189/10(24.2) का एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।ब्रावो के बल्लेबाज संदीप ने शानदार 60 और अवनीश ने 26 रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया।कनौजिया के गेंदबाज रमन ने 3 और आकाश ने 2 विकेट लिए।

कनौजिया क्रिकेट क्लब ने लक्ष्य का पीछा काफी निराशाजनक ढंग से किया।टेस्ट मैच के अंदाज में खेलते हुए कनौजिया की टीम ने पूरे 25 ओवर खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 40 रन बनाए।कनौजिया का कोई बल्लेबाज दहाई के स्कोर तक भी नही पहुँच पाया।ब्रावो के गेंदबाज गौरव और नीतीश ने 2-2 विकेट लिए।

ब्रावो टीम के बल्लेबाज संदीप को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स शॉप के तरफ से दिया गया।

मैच में डिस्ट्रिक्ट पैनल के अनुभवी मो.कुदुस और हीरा कुमार ने अम्पायर की भूमिका निभाई जबकि स्कोरर की भूमिका में आशीष कुमार ने निभाया।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी सह ब्रावो टीम के मैनेजर/कोच शैलेंद्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,आनद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, संजीव कुमार, दिवाकर कुमार,वरिष्ठ खिलाड़ी सह चयनकर्ता संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,कुमार राज इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!