Home Bihar पटना जिला अंडर-16 पुरुष क्रिकेट टीम का चयन ट्रायल संपन्न।

पटना जिला अंडर-16 पुरुष क्रिकेट टीम का चयन ट्रायल संपन्न।

by Khelbihar.com

पटना 21 नवंबर: मंगल तालाब पटना सिटी परिसर स्थित मनोज कमलिया स्टेडीयम में आज पटना जिला क्रिकेट संघ(सचिव गुट) के द्वारा अंडर-16 बालक क्रिकेट टीम की चयन प्रक्रिया आयोजित की गई है। यह जानकारी देते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा ने बताया कि इसमें कुल 173 प्लेयरों ने हिस्सा लिया।

चयन प्रक्रिया नागेंद्र कुमार रस्तोगी की अध्यक्षता बनी सेलेक्शन कमेटी की देखरेख में किया गया। इस सेलेक्शन कमेटी में अजय कुमार और शशि भूषण हैं।

गौरतलब है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए सेलेक्शन प्रक्रिया में पटना जिला का प्रतिनिधित्व करेंगे ! जिसमें इसी चयन प्रक्रिया में शामिल चयनित खिलाड़ी ही भाग लेंगे , चयनित खिलाड़ियों की सूची जल्द घोषणा की जाएगी।

इस चयन के पश्चात तीन टीम बनाई जाएगी जो आपस में ट्रायल मैच खेलेंगे और उन्ही मैच के प्रदर्शन को आधार मान कर चयन किया जायेगा !इस अवसर पर पटना सिटी के अनुमंडलाधिकारी श्री मुकेश रंजन ने आयोजकों की भूरी भूरी प्रशंसा की ओर खिलाड़ियो को खूब मेहनत करने का संदेश दिया।

सचिव अजय नारायण शर्मा ने भी बच्चों को महत्वपूर्ण सुझाव दिए !इस अवसर पर वार्ड 66 के पार्षद श्री मनोज कुमार,जिनके सहयोग से मैदान को ट्रायल के लिये तैयार किया गया अहम् भूमिका निभाई और स्वयं ही तैयारियों का निरक्षण करते रहे, पटना जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष श्री राजेश कुमार,जदूयू नेता श्री रंजीत प्रभाकर जिनहोने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई पुरे आयोजन को सफल बनाने में, सीनियर जिला चयनकर्ता रणधीर कुमार, ट्रायल संयोजक श्री रूपक कुमार, श्री नारायण राठी एवं कन्हाई यादव के अलावा क्षेत्र के कई गणमान्य उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!