Home Bihar सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा अंडर -19 क्रिकेट : समस्तीपुर ने मुजफ्फरपुर को 2 विकेट से हराया

सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा अंडर -19 क्रिकेट : समस्तीपुर ने मुजफ्फरपुर को 2 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर आयोजित सेंट्रल जोन में आज का मुकाबला मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर के बीच खेला गया।

मुजफ्फरपुर के कप्तान ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 42 वे ओवर में 176 रन पर मुजफ्फरपुर की पूरी टीम सिमट गई मुजफ्फरपुर की ओर से सर्वाधिक रन अभिषेक शर्मा 52 रन बनाए और ऋषभ राज 44 रन बनाए कुशदेव प्रसाद सिंह ने 43 रन बनाए और वही समस्तीपुर की ओर से सर्वाधिक विकेट रितिक ने 3 विकेट मनीष ने 2 विकेट वैभव सूर्यवंशी 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी समस्तीपुर की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 43 वे ओवर में 8 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया समस्तीपुर की ओर से सर्वाधिक वैभव सूर्यवंशी ने 47 रन बनाए मो आलम ने 37 रन बनाए वही मुजफ्फरपुर की ओर से गुड्डू ने 3 विकेट और शुभम ने 3 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत समस्तीपुर ने मुजफ्फरपुर को 2 विकेट से पराजित किया।

इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के अंपायर वेद प्रकाश और अमित कुमार थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे ऑफलाइन स्कोरर के रूप में विश्वजीत थे इस मैच का उद्घाटन खेल प्रेमी और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू शंकर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी सनोज मैगिल ने संयुक्त रूप से समस्तीपुर के वैभव सूर्यवंशी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर निराला कुमार दानिश आलम संयोजक प्रतीक भानु मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि सेंट्रल जोन में कल का मुकाबला खगड़िया और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!