Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला U-19 क्रिकेट टीम घोषित

ईस्ट चम्पारण जिला U-19 क्रिकेट टीम घोषित

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) के तत्वावधान में आयोजित होने वाले रणधीर वर्मा अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट(U-19) में भाग लेने के लिए पू.चम्पारण क्रिकेट टीम(U-19) की घोषणा कर दी गई हैं।

स्थानीय खेल भवन मोतिहारी के सभागार में बीसीए टूर्नामेंट कमिटि कन्वेनर सह इसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने टीम की घोषणा करते हुए बताया कि अभी 20 खिलाड़ियों का चयनसूची प्रकाशित किया जा रहा हैं।ये खिलाड़ी प्रशिक्षक अभिषेक कुमार उर्फ छोटु के देख-रेख में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर प्रशिक्षण सत्र में भाग लेंगे।बीसीए टूर्नामेंट कमिटी जल्द ही U-19 क्रिकेट टूर्नामेंट(वेस्टर्न जोन) की शुभारंभ तिथि की घोषणा करेगी।

तिथि घोषणा के उपरांत इन्ही 20 खिलाड़ियों में से 16 सदस्यीय पू.च.U-19 क्रिकेट टीम की घोषणा की जाएगी।शेष बचे 4 खिलाड़ी स्टैंड बाई के रूप में रहेंगे।हालाँकि टीम के कप्तान और उप कप्तान की घोषणा कर दी गई हैं।हरफनमौला खिलाड़ी उत्तम कुमार सन्नी को कप्तान जबकि विवेक कुमार को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई हैं।

चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट :-

मौके पर श्री ज्ञानेश्वर गौतम के अलावे इसीडीसीए चयनसमिति के सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना, प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी),राशिद जमाल खान,गुलाब खान और प्रशिक्षक अभिषेक कुमार उर्फ छोटू की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!