Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ ने BCA अंडर -16 टूर्नामेंट में भाग लेने से किया इंकार, देखें पूरी रिपोर्ट

जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ ने BCA अंडर -16 टूर्नामेंट में भाग लेने से किया इंकार, देखें पूरी रिपोर्ट

by Khelbihar.com
  • BCA के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जी के पक्षपाती एवं तानाशाही रवैया के कारण जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ पूरी मजबूती से बहिस्कार करता है।
  • जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी
  • खिलाड़ियों पर नहीं क़ि जाएगी कार्यवाही

जहानाबाद : बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी की तानाशाही रवैये के करण श्यामल सिन्हा अंडर -16इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ ने भाग लेने से माना कर दिया और अध्यक्ष के कार्य का विरोध भी कर रही है।

खेलबिहार को जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के नाम से जारी एक प्रेस विग्यप्ति मिली है इस जिला संघ का सचिव कंचन कुमार है।

प्रेस विग्यप्ति जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ

जारी प्रेस विग्यप्ति में कहा गया है कि “ BCA के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जी के पक्षपाती एवं तानाशाही रवैया अथवा जिला कमिटी एवं खिलाड़ियों का फर्जी दस्तावेज तैयार करवाने जैसे घृणित कार्यों के कारण राकेश तिवारी जी के गुट के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा U 16 क्रिकेट टूर्नामेंट का जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ पूरी मजबूती से बहिस्कार करता है और इस टूर्नामेंट में जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ की आधिकारिक टीम भाग नहीं लेगी और BCA के तथाकथित पदाधिकारियों को तोड़ जोड़ की जबरन राजनीति के लिए सावधान भी करता है।

आगे कहा गया है क़ि ” अगर BCA अध्यक्ष जी का बस चले तो बिहार क्रिकेट संघ एवं जिला संघों में सिर्फ अध्यक्ष पद के लिए ही चुनाव करवाएं बाकी सारे पदों को संविधान से निकाल फेंके किंतु जिला संघ इनके घृणित मानसिकता को कदापि स्वीकार नहीं कर सकता।

साथ ही जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव को लगातार संघ विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने के कारण, कारण बताओ नोटिस दिया जाता है और संयुक्त सचिव के द्वारा कोई भी लिए गए पूर्व एवं आगामी व्यक्तिगत रूप से लिए गए निर्णय को संघ अवैध मानती है और संघ विरोधी मान उनके व्यक्तिगत निर्णय को सिरे से खारिज करती है।

साथ ही कानूनी प्रक्रिया चलने तक जहानाबाद के किसी भी खिलाड़ी पर जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ की ओर से किसी भी प्रकार का दबाव या प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!