Home Bihar खिलाड़ियों के गलत रजिस्ट्रेशन के कारण रॉयल क्रिकेट क्लब शिवहर जिला क्रिकेट लीग से बाहर

खिलाड़ियों के गलत रजिस्ट्रेशन के कारण रॉयल क्रिकेट क्लब शिवहर जिला क्रिकेट लीग से बाहर

by Khelbihar.com

शिवहर 17 जनवरी:  जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों के गलत रजिस्ट्रेशन के कारण रॉयल क्रिकेट क्लब जिला क्रिकेट लीग से बहार हो गया है .खिलाड़ियों द्वारा रजिस्ट्रेशन संबंधित गलत जानकारी और रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को स-समय पूरा नहीं करने के कारण आज रॉयल क्रिकेट क्लब को शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2021-22 से बाहर कर दिया गया है ।

इस संबंध में क्लब के अध्यक्ष एवं सचिव से भी पत्राचार किया जाएगा ताकि ऐसी गलती की पुनरावृत्ति न हो ।हालांकि आज सुबह गङबङी की शिकायत मिलने के बावजूद खिलाड़ियों ‌के आग्रह पर मैच प्रारंभ करवाया गया । रॉयल क्रिकेट क्लब के खिलाङियों का कहना था कि मैच के दौरान हीं मध्यांतर तक वे सभी रजिस्ट्रेशन संबंधित दस्तावेज एवं प्रक्रियाओं को पूरा कर लेंगे.

रॉयल क्रिकेट क्लब के खिलाङियों को रजिस्ट्रेशन संबंधित प्रक्रियाओं को मैच के दौरान हीं मध्यांतर तक पूरा कर लेंगे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके‌ और विवश होकर आयोजन समिति ने आपसी विचार-विमर्श कर आज के मैच को पहली पारी के बाद रोक दिया और आज के इस बाधित मैच में नटराज क्रिकेट क्लब को विजेता घोषित किया गया । मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नटराज के कैप्टन रोहित को दिया गया ।

लीग संबंधित नियमों को तोङने, खिलाड़ियों के तथ्यों को छुपाने और प्लेयर्स रजिस्ट्रेशन संबंधित प्रक्रियाओं का इस्तेमाल ग़लत तरीके से करने का दोषी मानते हुए रॉयल क्रिकेट क्लब को शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2021-22 से बाहर का रास्ता दिखा दिया है ।

नटराज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पूरी टीम 15.2 ओवरों में 43 रनों पर ऑल आउट हो गई । दूसरी पारी शुरू होने से पहले हीं मैच को रोक दिया गया और खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन संबंधित गङबङी पाए जाने के कारण रॉयल क्रिकेट क्लब को इस जिला क्रिकेट लीग से बाहर कर दिया गया ।

Related Articles

error: Content is protected !!