Home Bihar रुबन कप अरवल जिला लीग में शहीद ने कृष्णा क्लब को 34 रनों से हराया

रुबन कप अरवल जिला लीग में शहीद ने कृष्णा क्लब को 34 रनों से हराया

by Khelbihar.com

अरवल 17 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को हुए मुकाबले में शहीद क्रिकेट क्लब ने कृष्णा स्पोर्ट्स को 34 रनों से पराजित कर दिया।

आज सुबह शहीद के कप्तान अनुराज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और युवा बल्लेबाज प्रियांशु के शानदार अर्धशतक का बदौलत टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 183 रन बना डाले। प्रियांशु ने 56, बंटी ने 29, धीरज ने 27, अभिषेक ने 21 तथा गौरव ने 20 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 17 रन बने। गेंदबाजी में अविनाश ने 3, आशुतोष ने 2, अमृतोष एवं राहुल ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी कृष्णा की पूरी टीम 149 रन बनाकर आउट हो गयी। कृष्णा की ओर से सलामी बल्लेबाज कुणाल ने नाबाद 71 रनों के स्कोर खड़ा किया। इसके अलावा मोहित ने 11 रन बनाए। अतिरिक्त के रूप में 41 रन बनाए। गेंदबाजी में आज़ाद ने 3, अभिषेक ने 2, धीरज, राहुल एवं सनी ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अभिमन्यु कुमार तथा जीतू कुमार ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल शांतिपुरम स्पोर्ट्स क्लब बनाम सूर्यपुर एकादश के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!