Home Bihar cricket association News, किस नियम के तहत कुमार अरविंद ने मैच फीस रोकने के लिए BCCI को लिखा पत्र:प्रेम रंजन पटेल

किस नियम के तहत कुमार अरविंद ने मैच फीस रोकने के लिए BCCI को लिखा पत्र:प्रेम रंजन पटेल

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 9 नवंबर : बिहार क्रिकेट संघ के 38 जिलों के द्वारा जेनरल बॉडी मीटिंग में नामनित संचाल समिति के संयोजक प्रेम रंजन पटेल ने एक वयान जारी कर बिहार क्रिकेट संघ के निशकाषित कार्यकारी सचिव एवं अध्यक्ष के खिलाफ कडी प्रतिक्रिया जारी करते हुए कहा है कि किस कानून के तहत बिहार क्रिकेट टीम के मैच फी को रोकने के लिए बीसीसीआई को चिट्ठी लिखा गया है ।

बीसीसीआई ने सबा करीम को गुडवाय कर दिया है वह 31.12.20 तक नोटीस पीरियड मे बीसीसीआई मे है । उनके सारे कार्य को बीसीसीआई ने रोक दिया है । बीसीए के स्वयंशंभु सचिव जो खुद ससपेंड कर दिया गया है वह सबा करीम को मेल कर 5 खिलाड़ियों का मैच फी रोकने के लिए कहा है ।

एक तो बीसीसीआई से मिले 11 करोड़ रुपये का दुरुपयोग बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एवं उनके चेले चपाटी पहले ही कर चुके है कितनी शर्म की बात है बिहार क्रिकेट टीम के जूनियर सिनियर पुरूष महिला खिलाड़ियों को टीए डीए डकारने वालो ने अब मैच फी रोकने के लिए अवैध तरीके से सबा करीम को मेल किया है ।

बीसीसीआई से बाहर का रास्ता पकड़ने वाले को 38 जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के द्वारा ससपेंड सचिव मेल भेज रहा है । माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक मे जल्द हि बीसीसीआई से मिले करोड़ो रूपए के गबन के मामले मे पोका के तहत एफआईआर दर्ज किया जाएगा ।

बीसीसीआई के द्वारा प्रायोजित मैच खेलने वाले खिलाड़ियों का मैच फी रोकने का अधिकार किसी भी राज्य क्रिकेट संघ को नही है ,विश्वशनीय सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही एक जॉच समिति को बीसीसीआई बिहार भेज रही है ।

Related Articles

error: Content is protected !!