Home Bihar BCL में धमाल मचाने वाले क्रिकेटर विपिन सौरभ से एलीट स्पोट्र्स ने किया 5 साल का करार।

BCL में धमाल मचाने वाले क्रिकेटर विपिन सौरभ से एलीट स्पोट्र्स ने किया 5 साल का करार।

by Khelbihar.com

PATNA 20 जून:  बिहार क्रिकेट में न्यू रन मशीन के नाम मशहूर हुए विकेटकीपर बल्लेबाज विपिन सौरभ को अगले पांच साल के लिए किट स्पांसर इलीट स्पोट्र्स द्वारा किया जायेगा। यह जानकारी एलीट स्पोट्र्स के डायरेक्टर निशांत दयाल ने दी।

निशांत दयाल ने कहा कि एलीट स्पोट्र्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो एवं अन्य कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ जुड़ा हुआ है। वायजू को टीम इंडिया तक पहुंचाने में इलीट स्पोट्र्स का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

एलीट स्पोट्र्स के वाइस प्रेसिडेंट गुरजीत सिंह सोनी ने कहा कि इलीट स्पोट्र्स खिलाड़ियों को बढ़ाने के लिए हमेशा काम करता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी ने विपिन सौरभ को स्पांसर करने का निर्णय लिया है। इसके लिए कंपनी ने विपिन सौरभ से करार भी किया है। आगे भी और खिलाड़ियों को स्पांसर करेंगे। इन सभी को कोर्डिनेट राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रूपक कुमार करेंगे।

गौरतलब है कि बिहार क्रिकेट लीग से विपिन सौरभ सुर्खियों में आये हैं। दरभंगा डायमंड्स की ओर से इस लीग में खेल रहे विपिन सौरभ ने शानदार बैटिंग की थी। बिपिन सौरभ ने बिहार क्रिकेट लीग में 6 मैचों में दो शतक, एक अर्धशतक के साथ सबसे ज्यादा 299 रन बनाये। उन्होंने कुल 19 छक्के और 27 चौके भी जमाए हैं।

विकेट के पीछे कमाल दिखाते हुए सात को रन आउट किया। इसके पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंटों में विपिन सौरभ ने बेहतर खेल दिखाया है।

Related Articles

error: Content is protected !!