Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग मे ऑल स्टार ने साइक्लोन सीसी को 125 रनो से हराया ।

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग मे ऑल स्टार ने साइक्लोन सीसी को 125 रनो से हराया ।

by Khelbihar.com

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में ऑल स्टार ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 125 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर साइक्लोन क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑल स्टार ने 30 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान में 305 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया ।

ऑल स्टार के तरफ से कप्तान सूरज राठौर और कंचन कुमार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की ।सूरज राठौर ने 48 गेंदों पे नाबाद 92 और कंचन कुमार ने 40 गेंदों पे 77 रनो का पारी खेला ।
साथ में निशांत कुमार ने 47 और कुमार श्रेय ने 31 रन का योगदान दिया।

साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से आकाश , सोनू , रोहित और गौतम ने 1 – 1 विकेट हासिल की.306 रन का पीछा करने उतरी साइक्लोन क्रिकेट क्लब 29.4 ओवरों में सिर्फ 181 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 125 रनो से हार गई ।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से सोनू कुमार ने 27 , दीपू कुमार ने 24 और रोहित शर्मा ने 22 रनो का योगदान दिया ।

ऑल स्टार के तरफ से कंचन कुमार ने 3 विकेट हासिल किया ।
साथ में सूरज राठौर और गौतम भागवत ने भी 2 -2 विकेट हासिल किया ।सूरज राठौर को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव श्री कासिफ रजा काकवी ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मुकाबला रंजन इलेवन और त्रिशूल क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!