Home Bihar स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.)-जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी 7 विकेट से विजयी

स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.)-जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी 7 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) के मैच में जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने डे लाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर को आसान मुकाबले में 7 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी डे लाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में सिर्फ 102/10 रन(22.4 ओवर) का स्कोर बना सकी।टीम को ओर बल्लेबाजी में सुरेंद्र ने 19,नितेश ने 17 और सरोज ने 15 रन की पारी खेली।जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज कुणाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए जबकि विवेक और अभिमन्यु ने 2-2 विकेट लिए।

जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने सिर्फ 18.2 ओवर में 103/5 रन का स्कोर बनाकर मैच जीत लिया।जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाज अभिषेक ने नाबाद 19,कुणाल ने नाबाद 14 और अभिमन्यु व शशिकांत ने 15-15 रन की पारी खेली।डे लाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर के गेंदबाज सुरेन्द्र ने 2 जबकि रौशन,सूरज व अभय को 1-1 विकेट मिला।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी कुणाल को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम व रणजी खिलाड़ी सकीबुल गनी ने संयुक्त रूप से दिया।मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी.जमा सिद्दकी और प्रकाश रंजन सिंह ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अभिषेक कुमार रहे।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला पिच मेन्टेनेन्स के चलते अंतिम मैच के बाद होगा जबकि सोमवार 28 नवंबर को रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल और घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,राशिद जमाल खान,मंजूर आलम,फैसल गनी,हिमांशु कुमार,गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!