Home Bihar रुबन कप अरवल जिला क्रिकेट लीग में रामा क्लब ने प्रभा देवी को 23 रनों से हराया

रुबन कप अरवल जिला क्रिकेट लीग में रामा क्लब ने प्रभा देवी को 23 रनों से हराया

by Khelbihar.com

अरवल 22 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में शनिवार को हुए मुकाबले में रामा क्रिकेट क्लब ने प्रभा देवी को 23 रनों से हराकर ग्रुप में पहला स्थान हासिल किया।

आज सुबह रामा के कप्तान हिमांशु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और युवा बल्लेबाज आदित्या ने शानदार अर्धशतक के बदौलत निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट खोकर 188 रन का स्कोर खड़ा किया। आदित्या ने 71 गेंदो में 10 चौके की मदद से 78 रन बनाए। उसके अलावा रोशन ने 28, गौरव ने 17, माधव ने 15 तथा सुधांशु ने 13 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 20 रन बने। प्रभा देवी की ओर से गेंदबाजी में वेदप्रकाश ने 2, गौरव, सुमित एवं वेदांत ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी प्रभा देवी ने सभी विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी। प्रभा देवी की ओर से वेदप्रकाश ने 38, सुमित ने 27, कप्तान वेदांत ने 22, गौरव 14 तथा आशीष ने 11 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 29 रन बने। रामा की ओर से गेंदबाजी में माधव, हिमांशु एवं नीरज ने 2 – 2 तथा अशोक एवं आदित्या ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अंकित कुमार एवं राम रमैया ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल शांतिपुरम स्पोर्ट्स क्लब बनाम आर ए एस स्पोर्ट्स क्लब का मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!