Home Bihar बिहार रणजी टीम की घोषणा जल्द,देखे पूरी खबर

बिहार रणजी टीम की घोषणा जल्द,देखे पूरी खबर

by Khelbihar.com

पटना 07 फरवरी: बीसीसीआई का घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी की शुरुआत तीन दिन बाद 10 फरवरी से होने जा रही है लेकिन अभी तक बिहार क्रिकेट संघ द्वारा बिहार रणजी ट्रॉफी टीम की घोषणा नहीं हुई है। इसको लेकर बिहार क्रिकेट जगत में तरह-तरह की बाते हो रही तथा सवाल भी उठाये जा रहा है।

सवाल उठाना भी लाजमी है क्योकि जब बीसीसीआई के द्वारा 13 जनवरी से रणजी ट्रॉफी शुरू करने की बात की गई थी तो टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले बिहार के सीनियर खिलाड़ियों का ट्रायल हो चूका था। अगर कोरोना के कारण बीसीसीआई रणजी ट्रॉफी को स्थगित नहीं करती तो बिहार क्रिकेट संघ टीम की घोषणा कर चुकी होती लेकिन टूर्नामेंट के टलने के बाद बिहार क्रिकेट संघ भी टीम की घोषणा को रोक दी।

अब जब बीसीसीआई ने 10 फरवरी से टूर्नामेंट की शुरुआत करने की बात की है तो भी खबर लिखे जाने तक बिहार क्रिकेट संघ ने रणजी ट्रॉफी की घोषणा नहीं की है। लेकिन खेलबिहार न्यूज़ को बिहार क्रिकेट संघ के सूत्रों से पता चला है की बिहार टीम के चयन के लिए आज सेलेक्टर एक साथ बैठेंगे और बिहार रणजी टीम बनाएंगे और टीम की घोषणा आज या कल तक कर दिया जायेगा।

अब देखना होगा क्या बिहार क्रिकेट संघ के चयनकर्ताओं द्वारा किन-किन खिलाड़ियों को मौका दिया जाता है रणजी ट्रॉफी टीम में। यह भी देखना होगा क्या टीम में उन खिलाड़ियों को जगह दी जाएगी या नहीं जो बिहार से आईपीएल के नीलामी में 6 खिलाड़ियों ने जगह बनाया है।

बिहार के लगातार कप्तानी को लेकर भी सवाल उठते आये है की अब बिहार टीम का कप्तान भी बदलना चाहिए लेकिन कई क्रिकेट जानकारों का यह भी कहना है की” वर्तमान ने जो बिहार के कप्तान है उन्हें वह खिलाडी नहीं मिल रही है जो मैच को हार से जीत में बदल सके। अपडेट के लिए जुड़े रहे खेलबिहार न्यूज़ के साथ।

Related Articles

error: Content is protected !!