Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ व रणजी ट्रॉफी कैंप के खिलाड़ियों ने दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ व रणजी ट्रॉफी कैंप के खिलाड़ियों ने दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि

by Khelbihar.com

कानपुर 06 फरवरी: उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन व रणजी ट्रॉफी कैंप के खिलाड़ियों ने भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी ।

आज ग्रीन पार्क में रणजी ट्रॉफी कैंप के दौरान यूपीसीए के खिलाडियों व सभी पदाधिकारियों ने भारत रत्न स्वर – कोकिला लता मंगेशकर जी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की जिसमें यूपीसीए के कार्यवाहक सचिव मोहम्मद फहीम ने श्रधांजलि अर्पित करते हुए कहा की उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेरणा श्रोत व बीसीसीआई उपाध्यक्ष श्री राजीव शुक्ला जी ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए संदेश दिया कि स्वर – कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर का निधन पूरे संगीत जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है ।

क्रिकेट से उन्हें बहुत लगाव था उनसे मिल कर हमेशा गौरव की अनुभूति होती थी । महान गायिका को गायन के साथ साथ क्रिकेट में भी विशेष रूचि थी और बताया उनके निधन से भारतीय संगीत जगत को एक अपूर्णीय क्षति हुई है , क्रिकेट जगत के साथ साथ संपूर्ण जगत में इक शोक की लहर है।।

उन्होंने कहा कि हमारी अक्सर क्रिकेट सम्बंधित व उसके विकास को लेकर प्रायः बात भी हुआ करती थी । यूपीसीए के पूर्व सचिव श्री युद्धवीर सिंह जी ने भी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कामना की रणजी टीम के मुख्य कोच श्री विजय दाहिया व सहायक कर्मी ने भी दुःख व्यक्त किया।

इस शोक सभा में • बीसीसीआई अंपायर अनुराग राठौर व यूपीसीए से आशु मेहरोत्रा , के.के. अवस्थी , रीता डे व तरुण कपूर आदि ने भी शोक व्यक्त किया तथा पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुरेश रैना के पिता श्री त्रिलोकचंद्र रैना जी के आकस्मिक निधन पर भी सभी ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की ।

Related Articles

error: Content is protected !!