Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप में बालाजी आर्य व तुफैल क्रिकेट क्लब विजयी

बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप में बालाजी आर्य व तुफैल क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

बाराबंकी 12 फरवरी:  के०डी० बाबू स्टेडियम में चल रही प्रथम बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप में आज 2 सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए पहला मुकाबला बालाजी आर्य बनाम बी०डी०सी० ए० ग्रीन मध्य खेला गया बी०डी०सी०ए० ग्रीन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया और बालाजी आर्य को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

बालाजी आर्य ने बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए आर्य की ओर से विपिन चन्द्रा ने 30 रन हसन अख्तर ने 29 और विजय यादव ने 21 रन बनाए गेंदबाजी करते हुए अभिषेक दफाउटी ने 2, अतुल मिश्रा , शिवम् यादव और विकाश सिंह ने एक – एक विकेट प्राप्त किया ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बी०डी०सी०ए० ग्रीन 126 रन ही बना पाई और एक रोमांचकारी मुकाबले को बालाजी आर्य ने 4 रनों से मैच जीत लिया बी०डी०सी०ए० ग्रीन की और बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक दफाउती ने सर्वाधिक 53 हिमांशु शर्मा ने 33 रन बनाए ।बालाजी आर्य की ओर से गेंदबाजी करते हुए विपिन चन्द्रा ने महत्वपूर्ण 3 विकेट लिए और कृतज्ञ ने भी 2 विकेट प्राप्त किए।अच्छे प्रदर्शन के लिए विपिन चन्द्रा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अजय श्रीवास्तव जी द्वारा पुरस्कृत किया ।

दूसरा मैच बालाजी मराठा बनाम तुफैल क्रिकेट क्लब के मध्य खेला गया तुफैल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और अपने 20 ऑवरो में 137 रन बनाए और बालाजी मराठा के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा तुफैल क्रिकेट क्लब की ओर से साद खान ने 80 और शिवम् वर्मा ने 31 रनों का योगदान दिया बालाजी मराठा की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद सरिम ने 3 कृतज्ञ और मिलन ने दो – दो और अपूर्व ने एक विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बालाजी मराठा 134  रन ही बना सकी और 3 रनों से तुफैल क्रिकेट क्लब मैच को जीत कर फाइनल में जगह बनाई बालाजी मराठा की ओर से कुलदीप ने 34 और प्रभुनुर ने 30 रन बनाए तुफैल क्रिकेट क्लब की ओर से अनुज ने 3 हासिम और सूफियान ने दो – दो विकेट प्राप्त किए । मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बी०डी ०सी०ए० सचिव डॉ जावेद ने अच्छी बल्लेबाजी के लिए साद खान पुरस्कृत किया । कल फाइनल मुकाबला बालाजी आर्य बनाम तुफैल क्रिकेट के मध्य खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!