Home Bihar मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज चुने जाने पर DMS ग्लोबल एकेडमी पटना ने विपुल कृष्णा को दी बधाई

मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज चुने जाने पर DMS ग्लोबल एकेडमी पटना ने विपुल कृष्णा को दी बधाई

by Khelbihar.com

पटना 19 फरवरी: बिहार क्रिकेट के लिए एक और बड़ी खुसी की खबर है सीतामढ़ी के लाल विपुल कृष्णा का चयन मुंबई इंडियंस टीम में नेट गेंदबाज के रूप में हुआ है। आपको बता दे बिहार के जीन 6 खिलाड़ियों का नाम आईपीएल ऑक्शन लिस्ट में था उनमे से एक विपुल कृष्णा का नाम भी था।

मुंबई इंडियंस आईपीएल टीम के नेट गेंदबाज के रूप में चुने जाने पर डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना ने अपने खिलाडी विपुल कृष्णा को समान्नित करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इसकी जानकारी देते हुए डीएमएस बिहार हेड रोहित यादव ने बताया कि” विपुल कृष्णा डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना में विश्वजीत मुखर्जी के देख-रेख में क्रिकेट सीख रहे है।

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी के लिए ख़ुशी की बात है की अपने एकेडमी से एक होनहार क्रिकेटर विपुल कृष्णा का चयन आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट की सबसे ज्यादा बार चैम्पियन मुंबई इंडियन्स टीम के हिस्सा नेट गेंदबाज के रूप में बना। इस अवर पर एकेडमी में ही विपुल कृष्णा को डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना के निर्देशक विश्वजीत मुखर्जी सहित एकेडमी कोच सनत रॉयचौधरी ,बिहार अंडर-25 कोच अशोक सर  व खिलाड़ियों ने बधाई व उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

बिहार हेड रोहित यादव ने बताया की डीएमएस ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी पटना में प्रैक्टिस और एडमिशन शुरू है। अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे: 6204608062

Related Articles

error: Content is protected !!