Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला अंडर-24 क्रिकेट लीग में पारामाउंट क्रिकेट एकेडमी की रोमांचक जीत

मुजफ्फरपुर जिला अंडर-24 क्रिकेट लीग में पारामाउंट क्रिकेट एकेडमी की रोमांचक जीत

by Khelbihar.com

मजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग में आज बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी “ग्रीन “बनाम पारामाउंट क्रिकेट अकादमी के बीच मैच हुआ जिसमें पारामाउंट क्रिकेट एकेडमी ने एक विकेट से मैच को जीत लिया ।

आज स्थानीय शुभंकरपुर के खेल मैदान में पारामाउंट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।बिहार स्टेट टी 20 क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 26 ओवर में सभी विकेट खोकर 187 रन बनाए जिसमें बबलू ने 41 एवं आयुष मिश्रा ने सर्वाधिक 42 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाएं। गेंदबाजी करते हुए पारामाउंट क्रिकेट अकादमी के तरफ से आयुष गुप्ता ने तीन, गौतम ने दो, नवनीत ने एक, अर्णव ने एक, जीशान ने एक एवं प्रतीक ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी पारामाउंट क्रिकेट अकादमी की टीम ने 28 ओवर में 9 विकेट खोकर जीत के लिए 188 रन बना लिए । पारामाउंट क्रिकेट अकादमी के तरफ से अरनव सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाए वही नवनीत ने 29 एवं कप्तान आर्यन राज ने 23 रनों का योग अपनी टीम के लिए दिया। गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी के तरफ से अंकित कुमार ने तीन ,रजनीश कुमार ने दो, अंकित कुमार द्वितीय ने दो एवं प्रिंस कुमार यादव ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पारामाऊंट क्रिकेट अकादमी के नवनीत को दिया गया ।आज के अंपायर आलोक कुमार एवं अभिषेक कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!