Home बिहार क्रिकेट गंभीर बीमारी से जूझ रहे नन्हे क्रिकेटर के इलाज के लिए केएल राहुल ने दान किए 31 लाख रुपये

गंभीर बीमारी से जूझ रहे नन्हे क्रिकेटर के इलाज के लिए केएल राहुल ने दान किए 31 लाख रुपये

by Khelbihar.com

मुंबई 23 फरवरी: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपने एक बेहतरीन काम के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। राहुल ने 11 साल के एक उभरते हुए क्रिकेटर वरद नालावड़े की मदद के लिए 31 लाख रुपये दान किए हैं। जिसकी प्रशंसा सोसल मीडिया पर भी लोग कर रहे है।

पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले नन्हे क्रिकेटर वरद मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वरद के प्लेटलेट का लेवल काफी ज्यादा कम हो गया था और इसी कारण उनके शरीर के रोगों से लड़ने की क्षमता बेहद कम हो गई थी।शरीर के कमजोर हो जाने के कारण यदि वरद को बुखार भी होता था तो वह ठीक होने में महीनों लग जाते थे।

वरद को पूरी तरह से स्वस्थ करने के लिए केवल बोन मैरो ट्रांसप्लांट ही एकमात्र उपाया था । राहुल के मदद की बदौलत अब इस बच्चे का सफलतापूर्वक आपरेशन किया जाएगा और उन्हें स्वस्थ किया जाएगा।

राहुल ने कहा कि जैसे ही मुझे वरद की परिस्थिति के बारे में पता चला तुरंत ही मैंने अपनी टीम को GiveIndia के साथ संपर्क बनाने के लिए भेजा और प्रयास किया कि मैं उसे किसी भी हाल में मदद पहुंचा सकूं।मैं खुश हूं कि सर्जरी सफल रही और वह अच्छा महसूस कर रहा है।

मैं उम्मीद करता हूं कि वरद जल्दी से अपने पैरों पर खड़े हो जाएं और अपने सपनों को पूरा कर सकें। मैं यह भी उम्मीद करता हूं मेरे योगदान से अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिले और अधिक से अधिक लोग मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों की मदद के लिए आगे आएं।

पिछले साल दिसंबर में वरद नालावड़े के पिता सचिन और माता स्वप्ना झा ने एक कैंपेन की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने बेटे के बोन मैरो ट्रांसप्लांट के लिए 35 लाख रुपये जुटाने का प्रयास शुरु किया था।

Related Articles

error: Content is protected !!