Home Bihar आदित्य वर्मा ने लिखा खेल मंत्री को पत्र मोईनुल हक स्टेडियम के पास वाले क्रिकेट एकेडमी कि हो जाँच।

आदित्य वर्मा ने लिखा खेल मंत्री को पत्र मोईनुल हक स्टेडियम के पास वाले क्रिकेट एकेडमी कि हो जाँच।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 22मई: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने मोईनुल हक स्टेडियम के सामने वाले मैदान में जो क्रिकेट एकेडमी चल रही है उसे बंद करबाने व उस मैदान को बीसीए को दिलबने के लिए माननीय खेल मंत्री बिहार सरकार को पत्र लिखा है व इस मैदान को बीसीए को देने को कहा है जहाँ बीसीए अपना खुद का एकेडमी बना सके।।

श्री वर्मा ने लिखा है ” महोदय आपसे नम्र पूर्वक लिखित आग्रह कर रहा हूँ कि किसके दबाब मे बिहार सरकार के खेल मंत्रालय के द्वारा पटना के मोइनुल हक स्टेडियम प्रबंधन ने कदमकुअॉ थाना परिसर के सामने वाली मैदान को एक ऐसे आदमी के नाम पर लीज कर दिया गया था जो लीज रद्द होने के बाद भी जबरदस्ती मैदान को रखा है तथा उस मैदान पर क्रिकेट ऐकेडमी बना कर पटना के क्रिकेटरो से कोचिंग के नाम पर प्रत्येक साल कड़ोरो की कमाई कर रही है ।

सबसे आश्चर्यजनक यह है कि बिहार सरकार के खेल मंत्रालय तथा स्टेडियम प्रबंधन से जुड़े हुए पदाधिकारीं गण कान मे तेल डाल कर बैठे हुए है मै दावे के साथ कह सकता हूँ कि जरूर दाल मे काला है ।


मै बिहार सरकार से मॉग करता हूँ कि एक हाई लेबल कमिटी बना कर अविलम्ब जॉच शुरू करा दे ।

महोदय बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त संस्था को बिहार मे क्रिकेट खिलाड़ियों को बेहतर तरीके से कोचिंग कैंप लगा के उनके प्रतिभा को निखारने के लिए अपना कोई मैदान नही है मै बिहार सरकार के खेल मंत्रालय से मॉग कर रहा हूँ कि बीसीसीआई के सहयोग से बीसीए अपना ऐकेडमी बना सकता है इसलिए बीसीए को लीज के अधार पर उपलब्ध कराने की मंजुरी दे

बिहार के क्रिकेटरो के भविष्य को सुरक्षित एवं निखारने के लिए अगर बिहार सरकार के माननीय मुख्य मंत्री नितीश कुमार जी के द्वारा आशीर्वाद लेना बिहारी क्रिकेटरो का हक है ।
मै आशा करता हूँ कि मेरे अपील पर बिहार के आला अधिकारियों की चुप्पी टुटेगी ओर वे जल्द से जल्द बिहार के क्रिकेटरो के लिए यह मैदान बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त संस्था को लीज पर देने की पहल करेगे ।
आपका विश्वासी
आदित्य वर्मा
प्रतिलिपि… प्रधान सचिव बिहार सरकार, प्रधान सचिव खेल विभाग, डीजी खेल विभाग, डायरेक्टर खेल विभाग, प्रबंधक मोईनुल हक स्टेडियम

Related Articles

error: Content is protected !!