Home Bihar बी बी वॉरियर्स ने देवघर एलेवन को तीन विकेट से रौंदा

बी बी वॉरियर्स ने देवघर एलेवन को तीन विकेट से रौंदा

by Khelbihar.com

बाँका 02 मार्च:  स्थानीय आरएमके स्कूल के मैदान पर डायनामिक कृषांग एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स युनिट ऑफ डायनामिक इंडिया ग्रुप के तत्वावधान में स्व. बिनोद बिहारी सिंह व ब्रजेंद्र मिश्रा की स्मृति में आयोजित डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप का दुसरे मैच में आज बी बी वॉरियर्स ने देवघर एकादश को तीन विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

20 – 20 ओवर के इस मैच को बी बी वॉरियर्स ने एक ओवर शेष रहते छ: विकेट से जीत लिया टाॅस जीतकर बी बी वॉरियर्स ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर देवघर एलेवन ने निर्धारित बीस ओवर में 7 विकेट खोकर 141रन बनाए। जिसमें देवघर के कप्तान स्वागत कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 55 गेंद पर 7 चौका और 2 छक्के की मदद से शानदार 64रन बनाए जबकि सत्यजीत ने चार चौके की मदद से 20 रन बनाकर अच्छा साथ दिया।

वहीं बी बी वॉरियर्स की ओर से गोविंदा और रोहित ने क्रमसह 3 -3 विकेट लिया। जवाबी पाली खेलते हुए बी बी वॉरियर्स ने 19 ओवर 7 विकेट पर 142 रन बनाकर मैच जीत लिया। वारियर्स के गौरव ने 57 गेंद पर 8 चौका और 2 छक्का लगाकर 55 रन बनाया, वहीं बिहारी लाल ने मात्र 10 गेंद पर 4 चौके की मदद से 19 रन बनाकर अच्छा साथ दिया । देवघर की ओर से प्रियांशु ने 28 रन देकर 4 विकेट लिया और अमरेन्द्र ने 18 रन देकर 1 विकेट लिया।

निर्णायक की भूमिका में रामकृष्ण और मो• सरफराज ने बेहतरीन भूमिका निभाई, स्कोरर मदन कुमार ने भी अच्छा काम किया । मैन ऑफ द मैच का अवार्ड वॉरियर्स के गौरव को डायनामिक संजीव कुमार सिंह ने मैडल देकर पुरस्कृत किया।
इस अवसर पर जिला खेल संघ के सचिव शिवनारायण झा, सुबोध कुमार झा, प्रदीप कुमार भगत, चंदन चौधरी, सोनू सिंह, नीरज कुमार सहित अन्य खेलप्रेमी उपस्थित थे।

खेल प्रारंभ होने से पहले कमिटी के पदाधिकारीगण शिवनारायण झा, सुबोध झा एवं कन्हैया प्रसाद चौहान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों एवं निर्णायकों को कैप पहनाकर खेल शुभारंभ किया। * के पी चौहान, बाँका।

Related Articles

error: Content is protected !!