Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला जूनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में भोर क्रिकेट क्लब 54 रन से विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला जूनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में भोर क्रिकेट क्लब 54 रन से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 05 मार्च: स्व.मल्या बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट लीग जूनियर डिवीजन पूल-ए के मैच में भोर क्रिकेट क्लब ने रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल को 54 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी भोर क्रिकेट क्लब ने रेहान के 27 और आयुष के 15 रन के बदौलत 25 ओवर में 9 विकेट खोकर 136 रनो का स्कोर बनाया।रक्सौल के गेंदबाज संजय ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 जबकि श्रीनिवास ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल की टीम भोर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मैन ऑफ द मैच लकी के 4 और चंदन के 2 विकेट के सामने 16.3 ओवर में ही 82/10 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।रक्सौल के लिए बल्लेबाजी में श्रीनिवास ने 12 और संजय ने 10 रन बनाए।

मैच में डिस्ट्रिक्ट पैनल अम्पायर कुमार राज व गौरव कुमार ने अम्पायर की भूमिका निभाई जबकि स्कोरर की भूमिका प्रकाश सिंह ने निभाया। मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के अलावे कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,टूर्नामेंट कमिटी कन्वेनर सुरेंद्र पांडेय,संयोजक राशिद जमाल खान,मन्नान गनी,अनुशासन समिति के अध्यक्ष शैलेंद्र मिश्र बाबा,जी.के.स्पोर्ट्स के सीएमडी गुलाब खान सहित वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप कुमार सिंह,अनिल कुमार सिंह,डॉ नवनीत कुमार व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!