Home Bihar प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले में सीएपी जीता

प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले में सीएपी जीता

by Khelbihar.com

पटना 09 मार्च: आज स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में जैगुआर क्रिकेट अकादमी के तत्वाधान में चल रहे प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता के पूल बी का अंतिम लीग मैच ट्रंफंट अकादमी और क्रिकेट अकादमी ऑफ़ पठान्स के बीच खेला गया ! अंतिम ओवर तक चले मैच को पठान्स ने बड़े ही नाटकीय तरीके से 1 विकेट से जीत लिया !

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ट्रंफंट की टीम ने निर्धारित 30 ओवर्स में 211 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया ! ट्रंफंट की ओर से पियूष ने 84 रनों की शानदार पारी खेली ! इसके अलावा रौनक 38, यश 14 और हैप्पी 13 प्रमुख स्कोरर रहे!

पठान्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए रौशन और तेजपाल को 3-3 विकेट लिए जबकि रूद्र और उज्वल को 2-2 विकेट मिले !
212 रनों का पीछा करने उतरी पठान्स के किसी बल्लेबाज ने बड़ी पारी तो नहीं खेली लेकिन सभी ने मौके के हिसाब से अपना योगदान दिया !

एक वक़्त ट्रंफंट ने मैच पर अपना कब्जा जमा लिया था जब पठान्स को अंतिम 10 ओवरों में 112 रनों की दरकार थी ! उस वक़्त बल्लेबाजी करने आये अंकित और कुंदन ने अपने 34 और 31 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली और ट्रंफंट के कब्जे से मैच छीन लिया !

अंतिम ओवर में पठान्स को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे जिसे रौशन 14* (9) ने देवेश के साथ मिलकर पूरा कर लिया ! गेंदबाजी में ट्रंफंट के गौतम ने 4 विकेट लिए जबकि रौनक, विकास और प्रवीर को 1-1 विकेट मिले !

मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी संयुक्त रूप से पठान्स के कुंदन और ट्रंफंट के पियूष को उनकी शानदार परियों के वजह से जैगुआर फाउंडेशन की सचिव श्रीमती शिवानी रॉय के द्वारा दिया गया !!

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष श्री कन्हाई यादव, उपाध्यक्ष कन्हाई सिंह, टूर्नामेंट अध्यक्ष श्री ललित शुक्ला, पियूष रंजन और मनोज कुमार रिंकू उपस्थित रहे !!कल का मैच UC स्पोर्ट्स और YCC बी के बीच है !!

Related Articles

error: Content is protected !!