Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में अमन सीसी ने जायका सीसी को 3 विकेटों से हराया

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में अमन सीसी ने जायका सीसी को 3 विकेटों से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 12 मार्च: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के आज के मुकाबले में अमन क्रिकेट क्लब ने जायका क्रिकेट क्लब को 3 विकेटों से हराया ।

टॉस जीतकर जायका क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाजी करते हुए जायका क्रिकेट क्लब 28.3 ओवरों में मात्र 173 रन बना के ऑल आउट हो गई ।

जायका क्रिकेट क्लब के तरफ से शशि शेखर ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए 26 गेंदों पे 51 रन बनाया ।अमित कुमार ने 31 और शिवराज ने अपने टीम के लिए नाबाद 29 रन का योगदान दिया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ अभिषेक रंजन ने 3 विकेट हासिल किया । अंकित , विकाश और अश्विनी ने भी 2,2 विकेट हासिल किए ।

174 रन का पीछा करने उतरी अमन क्रिकेट क्लब ने मात्र 31.3 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पे लक्ष्य को हासिल कर लिया ।अमन क्रिकेट क्लब के तरफ से मोनू राज चौहान ने बेहतरीन अर्धशतक (57) जड़ा ।साथ में रिशव ने 32 , अंकित ने 24 और अभिषेक रंजन ने नाबाद 23 रन बना के अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई ।

जायका क्रिकेट क्लब के तरफ से शशि शेखर ने 3 विकेट चटकाए ।नितिन , रवि और शिवराज ने भी 1,1 विकेट हासिल किया ।अभिषेक रंजन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मुकाबला आई०आई ०सी०पी० और जे०सी०ए० के बीच में कल सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!