Home Bihar अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट मुकाबला कल से, तैयारी पूरी

अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट मुकाबला कल से, तैयारी पूरी

सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर सारी तैयारी पूरी।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा 14 अप्रैल से लेकर 1 मई तक बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर आयोजित होने वाले अंतर जिला सीनियर हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला कल खेला जाएगा।

बेगूसराय और जमुई के बीच खेला जाएगा बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि जी जोन में कुल 6 टीम भाग ले रही है मेजबान बेगूसराय के अलावे भागलपुर जमुई बांका मुंगेर और लखीसराय की टीम शामिल है सभी टीम को पांच-पांच लीग मैच खेलने का मौका मिलेगा यह टूर्नामेंट 14 अप्रैल से लेकर 1 मई तक आयोजित की जाएगी जिसको लेकर दो टर्फ विकेट का निर्माण किया गया है जिसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

14 अप्रैल को बेगूसराय और जमुई 15 अप्रैल को मुंगेर और बांका 16 अप्रैल को भागलपुर और बांका 18 अप्रैल को भागलपुर और लखीसराय 19 अप्रैल को भागलपुर और बेगूसराय 20 अप्रैल को मुंगेर और लखीसराय 21 अप्रैल को मुंगेर और जमुई 22 अप्रैल को मुंगेर और बेगूसराय 23 अप्रैल को बांका और लखीसराय 24 अप्रैल को बेगूसराय और बांका 27 अप्रैल को बांका और जमुई के 28 अप्रैल को भागलपुर और जमुई 29 अप्रैल को भागलपुर और मुंगेर 30 अप्रैल को जमुई और लखीसराय 1 मई को बेगूसराय और लखीसराय के बीच खेला जाएगा।

इस अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार को बनाया गया है। बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह टीम मैनेजर प्रतीक भानु दानिश आलम विश्वजीत कुमार मुरारी कुमार राम विनीत शरन मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!